‘अंगूरी भाभी’ को भूल जाएंगे, क्योंकि आ गई हैं बेहद हॉट अवतार में ‘तंदूरी भाभी’

- in अजब-गजब, मनोरंजन

मुम्बई – ‘भाबी जी घर पर हैं’ टीवी का सबसे मशहूर शो है। यह शो कितना मशहुर हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस शो को छोड़ चुकी अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे ने अपनी पॉपुलॉरिटी से बिग बॉस तक जीत लिया। ‘भाबी जी घर पर हैं’ में सबसे ज्यादा चर्चा ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शिल्पा शिदें यानि भाभी जी के ही होते हैं। भले ही शिल्प आज इस शो का हिस्सा न हो लेकिन शो में अनिता और अंगुरी भाभी सभी कि फेवरेट हैं। लोग इन दोनों के दिवाने हैं।

एक वक्त अंगुरी भाभी का रोल निभाकर मशहुर हुई शिल्पा शिंदे की शोहरत इतनी बढ़ी कि वो बिग बॉस 11 की विनर बन गईं। टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की देसी भाभी हर किसी के दिलों में बसा हुआ है। लेकिन, अब एक खूशखबरी सामने आ रही हैं। बिग बॉस-11 में ‘अंगूरी भाभी’ यानि शिल्पा शिंदे ने शो जीत लिया। अब ऐसी खबर आ रही है कि जल्द ही शिल्पा शिंदे के भाभीजी अवतार पर एक स्पूफ यानि मजाकिया फिल्म वेबसीरीज बन रही है। शिल्पा शिंदे के भाभी जी वाले रोल पर आधारित इस स्पूफ में उनका रोल इशिका बोहरा करेंगी। इस स्पूफ का नाम होगा ‘तंदूरी भाभी’।

इशिका बोहरा

रिपोर्ट के मुताबिक, इशिका बोहरा बिल्कुल शिल्पा शिंदे जैसे गेटअप में नजर आएंगी और उनको टक्कर देने की कोशिश करेंगी। लेकिन, सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि यह फिल्म मजाकिया होगी और इसमें वह इशिका बोहरा बेहद हॉट अंदाज में नजर आएंगी। आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में ‘अंगूरी भाभी’ के रूप में नज़र आई थी। इस किरदार ने उन्हें देश के हर घर में पॉपुलर बना दिया। अब शिल्पा शिंदे इस शो का हिस्सा नही हैं और उनकी जगह शुभांगी अत्रे ‘अंगूरी भाभी’ का रोल निभा रही हैं।

लेकिन, फैंस में अभी भी अंगुरी भाभी को लेकर जोश कम नही हुआ है। फैंस आज भी शिल्पा को ही अंगुरी भाभी मानते हैं। लेकिन, अब हमें जल्द ही दो – दो भाभी मिलने वाली हैं। क्योंकि, अंगुरी भाभी की ही तर्ज पर लोगों का दिल चुराने ‘तंदूरी भाभी’ आ रही हैं। जिस तरह से ‘अंगूरी भाभी’ ने अपने भोलेपन से आपका दिल जीता था वैसे ही ‘तंदूरी भाभी’ तो बोल्ड अवतार से सबसे होश उड़ाते नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तंदूरी भाभी’ नाम से एक वेब सीरीज जल्द शुरु होने वाली है। यह बेव सीरीज ‘अंगूरी भाभी’ को टक्कर देने के इरादे से ही लाया जा रहा है।