अंग्रेज को सबक सिखाने के लिए इस सरदार ने खरीदी दुनिया की सबसे मंहगी कारें

- in अजब-गजब

आप ने देखा होगा जिस इंसान के पास सबसे ज्यादा पैसा होता उसके रहने का और खाने का स्टाइल बहुत महंगा होने के साथ सबसे अलग होता है। लेकिन आज हम आपको इस ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी मेहनत के दम पर इतना पैसा कमाया की आज वह अपने कपड़ों के रंग के हिसाब से दुनिया की सबसे मंहगी कार में सफर करता है। आप ने सरदारों के बारे में कई किस्से सुने होंगे लेकिन अगर सरदार किसी काम को करने की ठान ले तो वह उस काम को पूरा जरूर करता है। सरदार को अपनी पगड़ी से बहुत ज्यादा प्यार होता है और सरदार की इज्जत भी उसी पगड़ी में होती है। आज हम आपको एक ऐसे सरदार के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंग्लैंड में रहता है। इस शख्स का नाम  रुबेन सिंह और यह सरदार अपनी लाइफस्टाइल के कारण दुनियाभर में बहुत ज्यादा मशहूर है।

अंग्रेज को सबक सिखाने के लिए इस सरदार ने खरीदी दुनिया की सबसे मंहगी कारेंरुबेन सिंह को आज दुनिया का प्रत्येक इंसान जानने लग गया है। आज के समय आप ने कई पैसे वाले लोगों को देखा होगा लेकिन रुबेन सिंह पैसों के कारण नहीं रुबेन सिंह अपनी पगड़ी और कार को लेकर बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए है। रुबेन सिंह के पास जितने रंग की पगड़ियां हैं उतने ही रंग की उनके दुनिया की सबसे मंहगी कारें है। रूबेन सिंह अपनी पगड़ी के रंग के हिसाब से अपनी कार को विशेष रंग का आर्डर देकर बनाते हैं। रुबेन के पास दुनिया की सबसे मंहगी कार Rolls Royce है।

अब आप सोच रहे होंगे की रूबेन सिंह अपनी पगड़ी के रंग की कार ही क्यों इस्तेमाल करते हैं, तो हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं। जानकारों के अनुसार बताया जाता है कि रूबेर सिंह पहले गरीब थे और एक बार ब्रिटिश व्यक्ति ने रुबेर की बेइज्जती करने के साथ उनकी पगड़ी का मजाक उड़ाया था। इस बात को लेकर रूबेर सिंह बहुत शर्मिंदा हुए और उन्होंने उस आदमी को सरदारों की ताकत दिखाने के लिए मेहनत करके बहुत अमिर इंसान बन गए।

रुबेर ने सबसे पहले अपनी पगड़ी के रंग के हिसाब से सात रोल्स रॉयस कार खरीदकर उस इंसान को जवाब दिया। आज रूबेर सिंह सप्ताह के सात दिन अपनी अलग अलग पगड़ी के रंग के हिसाब से उसी रंग की कार में सफर करते हैं। इस बात से पता चलता है की सरदार से कभी पंगा नहीं लेना चाहिए।