अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियाँ, दो तो हैं बहुत फेमस

- in मनोरंजन

प्रिय दोस्तों हमारी फिल्‍म इंड्रस्‍टी में कई ऐसी अभिनेत्री है, जो आज भी अपने अभिनय से दर्शकों के मन में एक अलग ही पहचान बनायी है! लेकिन कुछ ऐसी भी है, जो अब फिल्‍मों में काम नही कर रही है! जिसने अपनी अदाकारी और खूबसूरती के दम पर करोड़ो दिलो पर राज किया है! लेकिन आज हम जिसकी बात करने वाले है, वो खूबसूरती का एक उदाहरण है! जैसा की आप सभी जानते है, कि बॉलीवुड कई अभिनेत्रियां है, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ अपने रिलेशनशिप के कारण मीडिया में आई! कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जिन पर अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ संबंध रखने का आरोप है! आइये आपको बताते है-

ममता कुलकर्णी और विक्रम गोस्वामी:-  आपको बता दें, कि ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड उद्योग में प्रसिद्धि की चोटी देखी, और 90 के दशक की सबसे सेंसुअल अभिनेत्री थीं! फिर वह अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ दुबई चली गईं, और 10 से अधिक वर्षों तक उनके साथ रही! इस जोड़े को 2014 में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जब वे केन्या में छिपे थे!

सोना और हाजी मस्ताना:- जैसा की आप सभी जानते है, कि हाजी मस्तान मधुबाला का एक बड़ा प्रशंसक था! वह बॉलीवुड अभिनेत्री सोना में मधुबाला के प्रतिबिंब को देखता था! बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करने और उसके साथ बसने के लिए, वह अंडरवर्ल्ड डॉन बन गया! इनकी भूमिका को कंगाना राणावत और अजय देवगन ने प्रशंसित फिल्म वन ओपन अपॉन ए टाइम इन मुंबई में चित्रित किया था!

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम:- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपने बॉलीवुड कनेक्शन और प्रेम रोमांस के लिए जाने जाते हैं! दाऊद से जुड़ी एक और अभिनेत्री अनीता अयूब है! खबरों की माने, तो दाऊद इब्राहिम ने निर्माता जावेद सिद्दीकी को मार डाला, जब इन्होंने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में लेने से इंकार कर दिया था!

 

मोनिका बेदी और अबू सलेम:- खबरों के अनुसार, मोनिका बेदी को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने बॉलीवुड की फिल्मों में भूमिका निभाने के लिए कथित तौर पर मदद की थी! अबू सलेम ने कई फिल्म निर्देशकों को धमकी दी! अबू सालेम पुलिस द्वारा पकड़ा गया! जिसके बाद उनका संबंध खत्म हो गया!

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम:- आपको बता दें, कि मंदाकिनी सैकड़ों युवा पुरुषों की दिल थी, और दाऊद इब्राहिम भी उनमें से एक था! वह झरने के नीचे मंदाकिनी को देख कर प्यार में पड़ गया! दाऊद इब्राहिम की कृपा से मंदाकिनी को कई फिल्में मिलीं! दाऊद के अंडरग्राउंड हो जाने के बाद उसने कहीं और विवाह किया!