अक्षय कुमार से बलात्कारी राम रहीम से जुड़े कई चौंकाने वाले सवालो की पूछताछ करेगी SIT

- in BREAKING NEWS, मनोरंजन

बाॅलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार का नाम इन दिनाें बेअदबी संबंधी घटनाओं के साथ जुड़ा हाेने से साेशल मीडिया पर कर्इ खबरें सामने आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब में 2015 में गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी संबंधी घटनाओं के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली भीड़ पर पुलिस गोलीबारी की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को बुधवार को अमृतसर की बजाय चंडीगढ़ में पेश होने का विकल्प दिया है। पंजाब पुलिस एसआईटी ने इससे पूर्व अक्षय को 21 नवंबर को अमृतसर सर्किट हाउस में बुलाया था। एसआईटी के सदस्य और पुलिस महानिरीक्षक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने मंगलवार को बताया, ‘हमने उन्हें (अक्षय कुमार) यहां (चंडीगढ़) में पेश होने की छूट दी है।’

अक्षय कुमार से बलात्कारी राम रहीम से जुड़े कई चौंकाने वाले सवालो की पूछताछ करेगी SITबता दें कि बेअदबी की घटनाओं पर न्यायमूर्ति रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट में अक्षय का नाम आया था। अक्षय, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल और डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के बीच किसी तरह की कोई बैठक कराने से पहले ही इनकार कर चुके है। अभिनेता ने इस बात से भी इनकार किया है कि वह डेरा प्रमुख से कभी मिले थे, गुरमीत इस समय बलात्कार के दो मामलों में 20 साल की जेल की सजा काट रहा है। एसआईटी ने अक्षय के साथ पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और शिअद के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल को भी बुलाया था।

हालांकि अक्षय ने ऐसी किसी भी बैठक की व्यवस्था करने या इस प्रकार के किसी सौदे को करवाने में अपनी भूमिका से इनकार किया है। वहीं, बादल ने मंगलवार को कहा कि वह पंजाब के बाहर अक्षय कुमार से कभी नहीं मिले थे। बादल ने कहा, ‘मैंने कभी पंजाब के बाहर अक्षय कुमार से मुलाकात नहीं की है।’ अब देखना हाेगा की एसआर्इटी की अक्षय कुमार से पूछताछ के बाद फैसला किस के हक में हाेता है।