अक्षय-रणबीर के बाद अब इनके साथ रोमांस करेंगी मौनी रॉय

- in मनोरंजन

टीवी की ‘नागिन’ के नाम से मशहूर एक्टर मौनी रॉय के सितारे बुलंदियों पर हैं. उन्हें तीसरी बॉलीवुड फिल्म मिलने की खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) में नजर आएंगीं.

परमाणु की सफलता के बाद जॉन जल्द ही नई फिल्म रॉ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसकी लीड हीरोइन के नाम पर कई दिनों से चर्चा चल रही थी. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, हीरोइनों की लिस्ट में मौनी रॉय का नाम सबसे ऊपर है.

बता दें, जॉन अब्राहम से पहले फिल्म रॉ में सुशांत सिंह राजपूत को लिया गया था. लेकिन किसी वजह से सुशांत ने ये फिल्म नहीं की और जॉन को यह प्रोजेक्ट मिला.

खबरें हैं कि फिल्म में जॉन अब्राहम सबसे अलग लुक में नजर आएंगे. उनके 8 लुक होंगे. वे 26 साल से लेकर 85 साल के शख्स की भूमिका में दिखेंगे. हाल ही में जॉन ने खुलासा किया था कि ये रोल उनके लिए काफी चैलेंजिग है.

वहीं मौनी रॉय के फिल्म में होने की खबर अगर सही साबित होती है तो ये उनकी हैट्रिक होगी. वे फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं. इसके अलावा वो मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखेंगी.