अखिलेश यादव बोले- योगी सरकार सेंगर को बचाने की कोशिश कर रही है

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा मुख्यालय में डॉ भीमराव रामजी आंबेडर को श्रद्धांजलि दी. श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद जी मीडिया से खास बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे अब विधान परिषद नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा मैं अब लोकसभा का चुनाव लड़ूंगा और पार्टी तय करेगी कि मैं किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ूं. उन्नाव गैंगरेप मामले को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि CBI जांच के बाद सबकुछ सामने है. अगर सीनियर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो जनता में गलत संदेश जाएगा.अखिलेश यादव बोले- योगी सरकार सेंगर को बचाने की कोशिश कर रही है

बीजेपी के नेता खुद को संविधान के ऊपर समझते हैं- अखिलेश
सपा प्रमुख ने उन्नाव गैंगरेप मामले की जांच के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, ‘हाइकोर्ट का धन्यवाद, जिसने इस मामले में सरकार की हकीकत सामने रखी. अब तो राज्य और केंद्र सरकार के बीच नंबर पाने की होड़ मची है. केंद्र भी दिखाना चाहती है कि इस मामले को लेकर वह कितनी चिंतित है.’ बीजेपी नेताओं को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि वे लोग खुद को संविधान के ऊपर समझते हैं.

योगी सरकार कुलदीप सिंह को बचा रही है- अखिलेश
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर गैंगरेप आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सरकार की कोशिश है कि आरोपी बीजेपी विधायक को सजा ना मिले और बेटी को न्याय ना मिले. इस मामले में प्रशासनिक अधिकारियों के रवैये को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, ‘मुझे उम्मीद थी कि सीनियर अफसर अन्याय नही करेंगे, लेकिन अपनी कुर्सी बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.’ कठुआ में मासूम के साथ रेप को लेकर उन्होंने कहा कि यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है.