अगर करेंगे ये काम तो लड़कियां आपको कभी नहीं कर पाएंगी मना

- in जीवनशैली

किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उससे पहले आपको लड़कियों के नेचर के बारे में जानना बहुत जरूरी है। आमतौर पर लड़कियों को दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। आप जैसे हैं आप उनसे वैसे ही बात करें और थोड़ा सा भी दिखावा ना करें।

अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उससे पहले आपको लड़कियों के नेचर के बारे में जानना बहुत जरूरी है। आमतौर पर लड़कियों को दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। आप जैसे हैं आप उनसे वैसे ही बात करें और थोड़ा सा भी दिखावा ना करें। 1. लड़कियां उन लड़कों के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती हैं जो उनको खुश रखने में कामयाब रहते हैं। आप लड़कियों को जितना खुश रखेंगे वो आपसे उतना ज्यादा खुश और करीब रहेंगी। 2. लड़कियों को अक्सर झूठ बोलने वाले लड़के कतई पसंद नहीं होते हैं। लड़कियां हमेशा सच्चे लड़कों पर ही विश्वास करती हैं। अगर आपको करीब आना है तो सच बोलने की कोशिश करें। 3. लड़कियों से अगर मिलने जाए तो ये ख्याल रखे कि आपके कपड़े साफ हो और अच्छे हो। अच्छे कपड़े पहनने से लड़कियां बहुत जल्दी इंप्रेस होती है। 4. लड़कियां अक्सर छोटी-छोटी चीजों से खुश और छोटी-छोटी चीजों से दुखी हो जाती हैं। अगर आप सच में उनका दिल जीतना चाहते हैं तो उनसे हमेशा उनका हाल पूछे और उन्हें प्यार से समझाए और दिलासा दें। लड़कियों को हमेशा कोई चाहिए जो उनकी बात सुने। उन्हें ये बहुत अच्छा लगता है। 5. लड़कियां तोहफे से बहुत खुश हो जाती है। कभी-कभी उन्हें आप तोहफे जरूर दें। विशेष अवसरों पर तोहफे देने की कोशिश करें, भले वो महंगे हो या सस्ते इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसा करना लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है और वो आपकी इसी सादगी पर मर-मिटती हैं। 6. लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है, लेकिन अगर तारीफ सबसे सामने की जाए तो उन्हें और भी अच्छा लगता है। तो कोशिश करके उनकी तारीफ आप सबके सामने करें। 7. परिस्थितियां कुछ भी हो हमेशा कोशिश करें कि कभी आपकी वजह से उनके दिल को चोट नहीं पहुंचे। क्योंकि लड़कियां हमेशा अपने ब्वॉयफ्रेंड पर सबसे ज्यादा भरोसा करती हैं। अगर ऎसे में उनके दिल को दुख पहुंचता है तो वो बिल्कुल टूट जाती हैं। 8. लड़कियों को वो लड़के हमेशा अच्छे लगते हैं जो उनके उमीदों पर हमेशा खड़े उतरते हैं। आप उनके बोलने से पहले समझ जाए और उन्हें आपकी तारीफ करने का भी मौका दें।

1. लड़कियां उन लड़कों के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती हैं जो उनको खुश रखने में कामयाब रहते हैं। आप लड़कियों को जितना खुश रखेंगे वो आपसे उतना ज्यादा खुश और करीब रहेंगी।

2. लड़कियों को अक्सर झूठ बोलने वाले लड़के कतई पसंद नहीं होते हैं। लड़कियां हमेशा सच्चे लड़कों पर ही विश्वास करती हैं। अगर आपको करीब आना है तो सच बोलने की कोशिश करें।

3. लड़कियों से अगर मिलने जाए तो ये ख्याल रखे कि आपके कपड़े साफ हो और अच्छे हो। अच्छे कपड़े पहनने से लड़कियां बहुत जल्दी इंप्रेस होती है।

4. लड़कियां अक्सर छोटी-छोटी चीजों से खुश और छोटी-छोटी चीजों से दुखी हो जाती हैं। अगर आप सच में उनका दिल जीतना चाहते हैं तो उनसे हमेशा उनका हाल पूछे और उन्हें प्यार से समझाए और दिलासा दें। लड़कियों को हमेशा कोई चाहिए जो उनकी बात सुने। उन्हें ये बहुत अच्छा लगता है।

5. लड़कियां तोहफे से बहुत खुश हो जाती है। कभी-कभी उन्हें आप तोहफे जरूर दें। विशेष अवसरों पर तोहफे देने की कोशिश करें, भले वो महंगे हो या सस्ते इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसा करना लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है और वो आपकी इसी सादगी पर मर-मिटती हैं।

6. लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है, लेकिन अगर तारीफ सबसे सामने की जाए तो उन्हें और भी अच्छा लगता है। तो कोशिश करके उनकी तारीफ आप सबके सामने करें।

7. परिस्थितियां कुछ भी हो हमेशा कोशिश करें कि कभी आपकी वजह से उनके दिल को चोट नहीं पहुंचे। क्योंकि लड़कियां हमेशा अपने ब्वॉयफ्रेंड पर सबसे ज्यादा भरोसा करती हैं। अगर ऎसे में उनके दिल को दुख पहुंचता है तो वो बिल्कुल टूट जाती हैं।

8. लड़कियों को वो लड़के हमेशा अच्छे लगते हैं जो उनके उमीदों पर हमेशा खड़े उतरते हैं। आप उनके बोलने से पहले समझ जाए और उन्हें आपकी तारीफ करने का भी मौका दें।

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें