अगर ये 11 खिलाड़ी एक टीम में खेलें तो कोई भी टीम इन्हें हरा नहीं पाएगी, होगी दुनिया की सबसे खतरनाक टीम…

- in खेल

हम खेल दुनिया के 11 ऐसे दिग्‍गज खिलाडि़यों के संबंध में बात करने वाले है जो अगर एक टीम में खेलें तो विश्‍व की कोई भी टीम इस टीम का मुकाबला नही कर सकती है। आपको बता दें कि खेल की दुनिया में बहुत से ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है जो अपने बेहतरीन खेल के लिये ही जाने जाते है जिन खिलाडि़यों की आज हम बात कर रहे है उनमें कुछ ऐसे भी खिलाडी है जिन्‍होंने बहुत ही कम सयम वो उपलब्धि हासिल कर ली है जो शायद ही कोई अन्‍य खिलाड़ी कर पायें।

आपको बता दें कि इस खेल की दुनिया में कई विस्‍फोटक खिलाड़ी है जो अपने टीम से अच्‍छा खेलने में माहिर है पर अगर उन सभी विस्फोटक खिलाडि़यों को आपस में एक टीम से खिलाया जाये तो इस 11 सदस्‍यीय टीम का मुकाबला करने की क्षमता दुनिया की किसी भी टीम नही होगी। जिस टीम की बात की जा रही है इस में ऐसे ऐसे खिलाडि़यों को लेने की बात कही गई है जो अपनी खतरनाक बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी के लिये ही जानते है साथ उनके नाम कई अहम रिकॉर्ड भी दर्ज है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस टीम में रोहित शर्मा को कप्‍तान बनाने की बात कही गई तो वही ओपनिंग के तौर पर रोहित शर्मा और फखर जमान ओपिंनिंग की भूमिका में रहेगें। इसके पश्‍चात विराट कोहली व एबी डिविलियर्स होंगे मिडिल ऑर्डर के लिये उसके पश्‍चात रूट और यान मोरगन होंगे तो वहीं ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या सबसे विस्फोटक साबित होंगे जब की बॉलिंग में कुलदीप यादव और राशिद खान स्पिनर के तौर पर खेलेंगे पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर और भारतीय टीम के जसप्रीत बुमराह फास्ट बॉलिंग की जिम्‍मेदारी निभाने की बात कही गई है,अगर इन खिलाडि़यों को एक साथ एक टीम खिलाया जाये तो यह विश्‍व की नम्‍बर 1 टीम होगी,जो कुछ इस प्रकार से है….

रोहित शर्मा, फखर जमान, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, जो रूट, ईयान मोरगन, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद आमिर