अगले साल U.S में शादी करेंगे निक और प्रियंका

- in मनोरंजन

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 18 अक्टूबर 2018 को अपनी रोका सेरेमनी के बाद रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा कर दी थी। प्रियंका के बर्थ-डे पर ही दोनों ने गुपचुप तरीकें से लंदन में ही सगाई कर ली थी। हॉलीवुड सिंगर निक प्रियंका को पिछले 3 महीनों से डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड के इस हॉट कपल की लवस्टोरी पिछले साल मेट गाला की रेड कार्पेट के हुई थी जहां एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की बातचीत शुरू हुई थी। हाल ही में निक और प्रियंका कैलिफोर्नियां से वेकेशन मना कर लौंटे हैं।

अगले साल U.S में शादी करेंगे निक और प्रियंकापिछले महीने रोका सेरेमनी करने के बाद मीडिया पर खबरें आने लगी थी कि दोनों जल्द ही इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रियंका की मां ने शादी की खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि दोनों का इस साल शादी करने का कोई इरादा नहीं है। दोनो फिलहाल अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं। अभी शादी की डेट तय नहीं की गई हैं लेकिन फिल्मफेयर की एक ताजा रिपोर्ट की माने तो प्रियंका चोपडा और निक जोनास अमेरिका में अगले साल शादी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक निक और प्रियंका ने अगले साल शादी करने का प्लॉन बनाया है। रोका सेरेमनी भारत में हुई इसलिए शादी विदेश में करने की योजना हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शादी यू.एस. में ही होगी और शादी की तैयारी शुरू भी हो चुकी हैं। यू.एस में शादी करने के बाद प्रियंका मुंबई  में अपने करीबी दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन भी रखेंगी। काम की बात करें तो प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को प्रियंका बेहद खास मानती हैं। प्रियंका ने बताया था कि इस फिल्म की कहानी पढने के बाद वह उन्हें इतनी पसंद आई और तुरंत समझ में आ गया कि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा होना है। वही निक जोनास ने पिछले हफ्ते ही अपना नया पॉप सॉन्ग राइट नाउ रिलीज किया था जिसे निक के फैंस ने बहुत पसंद किया है।