अचानक विशगन ने मंडप में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या संग रोक दी थी शादी की रस्में…

- in Uncategorized

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने हाल ही में विशगन वांगामुड़ी संग शादी की थी. शादी की रस्में 11 फरवरी 2019 को चेन्नई में हुई थी. सौंदर्या की ग्रैंड शादी में तमाम सेलेब्स ने शिरकत की. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अब शादी के दौरान रस्म से ठीक पहले की एक दिलचस्प कहानी सामने आ रही है.

सौंदर्या और विशगन ने शादी के बाद अपना पहला इंटरव्यू दिया है. रस्म से ठीक पहले की घटना को लेकर सौंदर्या ने बताया, “मुहूर्तम रस्म के दौरान मैं काफी तनाव में थी, क्योंकि वेद मेरे पास मंडप में नहीं था. लेकिन विशगन ने मुझे शांत किया. उन्होंने कहा कि मैं तुमसे तब कर शादी नहीं करूंगा जब तक वेद नहीं आ जाता.”

सौंदर्या ने कहा, “विशगन वेद को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. थोड़े ही समय में दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई है. वेद, विशांगन के साथ सेफ महसूस करता है और यही मुझे चाहिए था. हम चाहते थे कि हमारा बच्चा सब कुछ देखे और जाने. विशगन ने वास्तव में वेद से मुझसे शादी करने के लिए परमिशन ली थी और हमारे पास इसका वीडियो भी है. जब वेद 18 साल का होगा तब हम उसे वो वीडियो दिखाएंगे. बताते चलें कि वेद, सौंदर्या और उनके पहले पति के बेटे हैं.

इंटरव्यू में सौंदर्या ने इस बात पर भी जोर दिया कि तलाक किसी की जिंदगी का अंत नहीं होता है और दूसरा प्यार पाना बिल्कुल सही है. बता दें कि विशगन संग सौंदर्या की ये दूसरी शादी है. इससे पहले बिजनेसमैन अश्वनि राजकुमार संग सौंदर्या की शादी हुई थी. लेकिन ये शादी चल नहीं पाई. दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया. कहा जाता है कि सुपरस्टार रजनीकांत ने बेटी की शादी को बचाने की भरसक कोशिश भी की थी, पर कामयाब नहीं हुए.