अजय देवगन का हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश, हादसे की झूठी खबर हुई वायरल

- in मनोरंजन

बता दें की बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को लेकर बीते दिनों एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है की अजय का हेलीकाप्टर करह हो गया है और इस हादसे में अजय को काफी गंभीर चोटें भी आई हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस हादसे का पूरा सच जिसे जानने के बाद भी हैरान रह जाएंगे. तो आईये जानते हैं की क्या सच में आजी देवगन के हेलीकाप्टर का क्रेश होगया था और अगर ऐसा हुआ भी था तो इसकी क्या वजह थी.

आपको जानकर हैरानी होगी की अजय देवगन के बारे में फैलाया गया ये खबर बिलकुल झूठ और फेक खबर है क्यूंकि अजय बिलकुल सही सलामत है और उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है. सूत्रों की माने तो बीते मंगलवार को किसी फेक सोर्स ने अजय देवगन के बारे में ये खबर फैलाई थी की अजय के हेलीकाप्टर का मुंबई से सटे महाबलेश्वर में क्रैश होगया है और इस हादसे में अजय काफी बुरी तरह से जख्मी भी होगये हैं. इस घटना के बाद अजय की कुछ चोटिल तसवीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसे की लोग सच समझ रहे हैं. आपको बता दें की अजय देवगन असल में किसी हादसे का शिकार नहीं हुए हैं और इस बात का सबूत खुद महाबलेश्वर पुलिस ने दिया है. आपको बता दें की जब इस घटना के बारे में महाबलेश्वर पुलिस से जानकारी मांगी गयी तो उन्होनें बतया की या खबर बिलकुल झूठी है क्यूंकि अजय के साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और वो बिलकुल स्वस्थ्य हैं.

बता दें की जब महाबलेश्वर पुलिस आधिकारी ने अजय से जुडी इस घटना की जांच की तो उन्हें मालूम हुआ की ये किसी ने उनके बारे में झूठी खबर फैलाई है क्यूंकि अजय तो बीते दिनों महाबलेश्वर आये ही नहीं और अगर आये भी होते और ऐसा कोई हादसा हटा तो इसके खबर पुलिस को जरूर होती. बहरहाल ये पूरा मामला फेक न्यूज़ का नजर आ रहा है जहां कुछ लोग सिर्फ अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ाने के लिए ऐसी झूठी ख़बरों को फैलाते हैं. वैसे आपको बता दें की ये कोई पहल दफा नहीं है जब कोई किसी बॉलीवुड अभिनेता के बारे में इस तरह की खबरें फैला रहा है. आपको बता दें की इससे पहले महनायक अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार और आये दिन अन्य कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में ना जाने क्या क्या झूठी खबरें मीडिया में आती रहती है.

बात आगर अजय देवगन के इस मामले की करें तो लोगों को अजय के इस हादसे वाले खबर पर यकीन इसलिए होने लगा था क्यूंकि अजय देवगन की कुछ तस्वीरों को मोर्फेड करके सोशल मीडिया पर डाला गया है जिसमे उन्हें बुरी तरह से चोटें आई हुई है. जाहिर सी बात है की किसी की ऐसी कोई तस्वीर यदि लोग वायरल करेंगे तो एक बार को किसी को भी अंदेशा होगा की कहीं सच में तो ऐसा कुछ नहीं हुआ है. आपको बता दें की फ़िक्र करने की कोई बात नहीं है क्यूंकि आपका पसंदीदा अभिनेता बिलकुल सुरक्षित है और उसे कोई भी चोट नहीं आई और ना ही उनके साथ कोई हादसा हुआ था.