अपनी इस हरकत की वजह से अपने भाई तुषार से कई बार पिट चुकी हैं एकता कपूर

- in मनोरंजन

आज पुरे देश में रक्षा बंधन का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया. ऐसे में भाई बहन को लेकर हर जगह से अलग अलग कहानियां सामने आ रही हैं. भाई बहन के बारे में सबसे ख़ास बात ये हैं कि ये दोनों आपस में जितना लड़ते झगड़ते हैं उतना ही प्यार भी करते हैं. जब मुसीबत आती हैं तो ये दोनों एक दुसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलते हैं. भाई बहन की जोड़ी के कई किस्से बॉलीवुड में भी मशहूर हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड और टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर और उनके भाई एक्टर तुषार कपूर का एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं.अपनी इस हरकत की वजह से अपने भाई तुषार से कई बार पिट चुकी हैं एकता कपूर

एकता और तुषार दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार जीतेन्द्र के बच्चे हैं. जहाँ एक तरफ तुषार कपूर का फिल्मी करियर कुछ ज्यादा ख़ास नहीं रहा तो वहीँ दूसरी ओर एकता कपूर ने एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल बनाकर खूब नाम कमाया हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान छोटे भाई तुषार कपूर ने बताया कि कैसे उनकी बड़ी बहन बचपन में उन्हें बहुत डराती और धमकाती थी. तुषार कहते हैं कि एकता बचपन में मुझे बहुत परेशान किया करती थी लेकिन मुझे जब गुस्सा आता था तो मैं उसे पीट दिया करता था. हालाँकि वो बचपन था लेकिन अब हमारे बीच चीजें काफी बदल गई हैं.

तुषार कहते हैं कि अब हम दोनों आपस में काफी कूल हो गए हैं. हम सिर्फ आपस में भाई बहन ही नहीं हैं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं. हालाँकि बचपन में हम दोनों के बीच रोजन झगड़ा होता रहता हैं. हम हर छोटी छोटी बात पर लड़ाई कर लिया करते थे. मसलन खिलौना, टीवी का रिमोट , म्यूजिक, मम्मी पापा की अटेंशन, कौन सी फिल्म देखना हैं और यहाँ तक कि कार की फ्रंट सीट पर कौन बैठेगा तक पर हमारी लड़ाई हो जाया करती थी. हम उस दौरान सभी चीजें शेयर किया करते थे क्योंकि हमारी उम्र लगभग बराबर हैं.

तुषार कहते हैं कि बचपन में तो एकता मुझे बड़ी बहन होने के नाते बहुत धमकाती थी लेकिन जब मुझे गुस्सा आता था तो मेरे हाथों बहुत मार भी खाती थी. हालाँकि हम ऐसा कुछ नहीं होता हैं. हम दोनों का रिश्ता काफी मजबूत हो गया हैं और बढे होने के साथ साथ हमारे बीच मेच्युरीटी भी आ गई हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो एकता हाल ही में नागिन टीवी शो का तीसरा सीजन लेकर आई हैं. इसका पहला और दूसरा सीजन काफी पॉपुलर हुआ था. इसी कड़ी में एकता का अपने जमाने का पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ भी एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा हैं. इसका टीजर भी रिलीज हो चूका हैं जिसमे उसी थीम पर नई कास्ट नज़र आएगी.

फिल्मों की बात करे तो एकता कपूर के द्वारा प्रोड्यूश ‘वीरे दी वेडिंग’ ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखाई पाई हैं. ऐसे में उनकी जल्द ही ‘लैला मजनू’ नाम की लव ड्रामा फिल्म आने वाली हैं. इसके अलावा एकता ‘मेंटल हैं क्या?’ और ‘जबरिया जोड़ी’ भीई प्र्द्युस कर रही हैं.

वैसे एकता तुषार की तरह क्या आप ने भी अपने भाई बहन को कभी मारा हैं? अपने मजेदार किस्से कमेन्ट में जरूर बताइएगा.