अपनी शादी छोड़ केरल बाढ़ पीड़ितों को बचाने आया ये एक्टर, रातभर पानी में रहकर कर रहा है मदद

- in मनोरंजन

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं. पिछले कुछ दिनों से केरल में बाढ़ आ जाने की वजह से हालत काफी खराब हैं. इस बाढ़ की वजह से ना जाने कितने घर तबाह हुए हैं. हर जगह पानी भर जाने की वजह से लोग मुसीबत में फंसे है. ऐसे में इनकी मदद के लिए इंडियन आर्मी दिन रात लगी हुई हैं. पिछले कुछ दिनों में केरल की बाढ़ से सम्बंधित कुछ ऐसी तस्वीरें और विडियो सामने आए जिसने हमें हिला के रख दिया हैं. जहाँ एक तरफ इस बाढ़ की वजह से लोगो की हालत नाजुक बनी हुई हैं तो वहीँ इनकी मदद के लिए जिस तरह से लोग सामने आ रहे हैं उसे देख ऐसा लगता हैं मानो इंसानियत अभी भी जिन्दा हैं.अपनी शादी छोड़ केरल बाढ़ पीड़ितों को बचाने आया ये एक्टर, रातभर पानी में रहकर कर रहा है मदद

हर कोई केरल की इस दुःख की घड़ी में अपने अपने तरीके से मदद कर रहा हैं. कोई वहां के हालात सुधरने के लिए प्रार्थना कर रहा हैं तो वहीँ कोई बचाव कार्य और राहत के लिए डोनेशन दे रहा हैं. अभी तक बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के कई स्टार्स केरल वासियों के बचाव कार्य के लिए डोनेशन दे चुके हैं. ऐसे में एक एक्टर तो इतना अधिक जिम्मेदार निकला कि वो अपनी शादी छोड़ यहाँ बीच पानी में आकर बाढ़ में फंसे लोगो की मदद करने लगा.

दरअसल लोगो को इस एक्टर की दरियादिली का पता तब चला जब बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना के बारे में लोगो को बताया. ऋचा के अनुसार ये एक्टर अपनी शादी छोड़ के केरल के लोगो की मदद को आगे आया हैं. ऋचा ने इसकी जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा कि –

“केरल के एक्टर राजीव पिल्लाई की शादी तीन दिन पहले होने वाली थी. हालाँकि राजेव ने अपनी शादी को टाल दिया ताकि वो बाढ़ में फंसे लोगो की मदद कर सके. राजीव का कहना हैं कि मेरी शादी इंतज़ार कर सकती हैं लेकिन बाढ़ में फंसे लोग नहीं. हर चीज को सेलिब्रेट करने का एक सही समय और जगह होती हैं. फिलहाल इन बाढ़ पीड़ितों की सहयता करना ज्यादा जरूरी हैं”

ऋचा आगे कहती हैं ‘इस बहादुर दिल वाले कपल को मेरा सलाम हैं.’ बताते चले कि राजीव ऋचा चड्डा के साथ आगामी फिल्म ‘शकीला’ में नज़र आएँगे. इस समय राजीव केरल में अपने घर नानुर में हैं. यहाँ वे मुश्किल में फंसे लोगो की मदद कर रहे हैं. आपको जान हैरानी होगी कि राजीव ने यहाँ रातभर तक मछुआरों के साथ मिलकर लोगो की सहायता की हैं. इस काम को करने के बाद राजीव रील लाइफ से रियल लाइफ में भी हीरो बन गए हैं.

बताते चले कि केरल में अब बाढ़ के हालात पहले से काफी बेहतर होते दिखाई दे रहे हैं. कई लोग जिनमे बॉलीवुड सितारें भी शामिल हैं केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. साउथ के अभिनेता सिद्धार्थ ने केरल के लोगो की मदद के लिए #kerelaflooddonation चैलेंज को आगे बढ़ाने की अपील भी की हैं. ये काफी अच्छी बात हैं कि मुसीबत के समय पूरा देश एक हो रहा हैं और देश के कोने कोने से इन बाढ़ पीड़ितों को मदद मिल रही हैं.