अपनी ही ‘माँ’ पर आ गया है इस सुपरस्टार का दिल, जानकर हैरान रह जाएंगे!

- in मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री, प्यार और अफेयर की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि फिल्म या सीरियल में भाई-बहन का रोल करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे होते हैं, लेकिन आज हम आपको इस अभिनेता के जिस अफेयर के बारे में बता रहे हैं उसे जानकर आपका हैरान होना तय है. दरअसल इस अभिनेता का दिल अपनी ‘माँ’ पर ही आ गया है, तो आइये जानते हैं पूरा मामला…अपनी ही ‘माँ’ पर आ गया है इस सुपरस्टार का दिल, जानकर हैरान रह जाएंगे!

हाल ही में ये खबर आयी है कि टीवी सीरियल के इस सुपरस्टार का अफेयर अपनी ‘माँ’ के साथ चल रहा है, अरे चौंकिए मत! ये इनकी रियल लाइफ माँ नहीं है बल्कि ऑनस्क्रीन ‘माँ’ हैं. तो चलिए अब आपको बता ही देते हैं कि कौन है वो सुपरस्टार…

‘बेइंतहा’, ‘अर्जुन’, ‘दहलीज़’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुके हैं हर्षद अरोड़ा

हम यहां टीवी सीरियल के सुपरस्टार हर्षद अरोड़ा की बात कर रहे हैं, हर्षद एक बेहतरीन अभिनेता हैं और साथ ही बेहद हैंडसम भी हैं. बता दें कि हर्षद अरोड़ा इन दिनों सीरियल ‘मायावी मलिंग’ में लीड रोल निभा रहे हैं. खबरों के मुताबिक इसी सीरियल में हर्षद की ‘माँ’ का रोल निभाने वाली अभिनेत्री अपर्णा कुमार पर इन दिनोंं हर्षद का दिल आ गया है.

बताया जा रहा है कि इस सीरियल के सेट पर भी इन दोनों की नजनीकियां साफ तौर पर देखी जा रही है. शूटिंग के बाद भी ये दोनों साथ में कई पल बिताते नजर आते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अपर्णा ने कहा था कि “हर्षद एक बहुत अच्छे इंसान है, वो मेरी सेट पर बहुत मदद करते हैं”. साथ ही अपर्णा ने ये भी कहा कि “मैं और हर्षद एक-दूसरे के काफी करीब हैं”. इन बातों से तो ये साफ जाहिर है कि सिर्फ हर्षद ही नहीं बल्कि अपर्णा भी अपने ऑनस्क्रीन ‘बेटे’ पर फिदा है.

सीरियल ‘मायावी मलिंग’ में माँ बेटे का रोल निभा रहे हैं हर्षद और अपर्णा
हालांकि इन दोनों में से अभी तक किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन साफ तौर पर कहा जा रहा है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सुनने को मिलते रहे हैं.