अपनी हॉटनेस और खूबूसरती से अच्छे-अच्छों की नियत खराब कर रही है ये एक्ट्रेस

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में कई एक से एक बेहतरीन अभिनेत्री आयीं और चली गयीं लेकिन सभी का करियर एक जैसा नहीं रहता है. कई बार स्टार किड्स होने के कारण ऐसे लोगों को मूवीज में चांस मिल जाता है जिन्हें एक्टिंग का A नहीं आता तो कई बार भरपूर लुक्स होने के बावजूद काम नहीं मिल पाता है. आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिसके लुक्स तो बेहतरीन हैं हीं साथ ही साथ अक्षय कुमार तक ने उनकी एक्टिंग की तारीफ तक की है.

ग्रैंड मस्ती जैसी बेहतरीन मूवी में काम करने के बावजूद आज कायनात को कहीं काम नहीं मिल रहा है.

उन्होंने इससे पहले अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म की थी, हालाकिं इनकी फिल्म खट्टा-मीठा ज्यादा नहीं चली लेकिन अभिनेत्री कायनात को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. आप जब उनकी तस्वीरें देखेंगे तो खुद कहेंगे कि कितनी खूबसूरत हैं कायनात अरोड़ा.

वे तमिल फिल्म मनकथा और अक्षय कुमार के साथ खट्टा मीठा में भी अभिनय कर चुकी हैं।

कायनात ने मॉडलिंग करने के बाद बॉलीवुड का रास्ता चुना है। वो बचपन से एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं।कायनात का जन्म 2 दिसंबर 1986 को उत्तराखण्ड के देहरादून में एक पहाड़ी-पंजाबी परिवार में हुआ। उनकी शुरुआती शिक्षा भी वहीं से हुई है।

कायनात ने उच्च शिक्षा नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से की है|

कायनात एक बिज़नेस फैमिली से जुडी हुयी है। इनके पिता मदन लाल अरोरा एक बिजनेसमैन है। कायनात दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की कजिन है।

इसके अलावा कायनात पंजाबी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कायनात अरोड़ा को फिल्म खट्टा मीठा (2010) के एक आइटम सांग आइला रे आइला से एक अलग पहचान मिली।.कायनात ने कैडबरी, मारुति के साथ-साथ लक्‍स के विज्ञापन में भी काम किया है|

कायनात की पंजाबी फिल्म का नाम फरार है।

इसमें कायनात के साथ गिप्पी ग्रेवाल भी थे।इसके साथ ही कायनात ने 2015 में ही मलयालम फ़िल्म लैला ओ लैला में भी अभिनय किया है।

2017 में कायनात ने निर्देशक राम गोपाल वर्मा हिंदी तेलगु फ़िल्म सीक्रेट(मोगली पुवू) में अभिनय किया।

इस फ़िल्म में इनके साथ सचिन जोशी, मीरा चोपड़ा, टिस्का चोपड़ा, जाकिर हुसैन और मकरंद देशपांडे भी मुख्य भूमिका में है।

फिल्मों में इन्होने बेहद हॉट सीन भी दिए हैं लेकिन उसके बावजूद भी इन्हें अब काम नहीं मिल रहा है.

दोस्तों इसे ही किस्मत कहते हैं इतनी खूबसूरती और टैलेंट के बाद आज भी ये एक्ट्रेस बिना काम के घूम रही है.आपको बता दें इन दिनों कायनात मुंबई में रह रही हैं और शूट करके पैसे कमा रहीं हैं लेकिन फिलहाल उन्हें मूवी नहीं मिल रही है.

उनका लेटेस्ट फोटोशूट जो कि कुवैत में कराया गया है।

यह फोटोशूट कायनात ने अल्लावी सिंगर के साथ कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में कायनात बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कायनात अरोड़ा दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की दूसरी चचेरी बहन हैं लेकिन बॉलीवुड में कायनात दिव्या भारती जैसा स्टारडम हासिल कर पाएंगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।