Breaking News

अपने पीछे 250 करोड़ की संपत्‍त‍ि छोड़ गईं श्रीदेवी, जानें कौन होगा वारिस

- in मनोरंजन

बॉलीवुड दिवा और हिन्‍दी फिल्‍म जगत की पहली सुपरस्‍टार अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीदेवी अपने पीछे करीब 250 करोड़ की संपत्‍त‍ि छोड़ गई हैं. उनके नाम मुंबई में 3 घर थे और वह 7 लग्‍जरी गाड़ियों की मालकिन थीं. श्रीदेवी की इस संपत्‍त‍ि में उनके पति बोनी कपूर की कोई हिस्‍सेदारी नहीं है. कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके जाने के बाद उनकी पूरी संपत्‍त‍ि उनकी दोनों बेटियों के नाम होगी.अपने पीछे 250 करोड़ की संपत्‍त‍ि छोड़ गईं श्रीदेवी, जानें कौन होगा वारिस

250 करोड़ का था नेटवर्थ
साल 2018 में श्रीदेवी की नेटवर्थ 35 मिलियन डॉलर यानी 227 करोड़ रुपए पहुंच गई थी. महंगी लग्जरी गाड़ियों और घरों की कीमत यदि मिला दें तो उनका नेटवर्थ करीब 250 करोड़ से ज्‍यादा पहुंच जाता है. बता दें कि श्रीदेवी ने साल 2011 में इंग्‍ल‍िश विंग्‍ल‍िश फिल्‍म के साथ बॉलीवुड में वापसी की. इसके बाद उनकी सलाना कमाई 13 करोड़ हो गई थी और इसमें हर साल 24 प्रतिशत की दर से बढ़ोतरी हो रही थी. वह तनिष्‍क और लक्‍स जैसे ब्रांड से भी जुड़ी थीं. श्रीदेवी हर फिल्‍म के लिए करीब 3.4 करोड़ से 4.5 करोड़ रुपये फीस लेती थीं. खास बात यह है कि उनकी संपत्ति में उनके पति बोनी कपूर की कोई हिस्सेदारी नहीं है.

लग्‍जरी गाड़ि‍यां 
हालांकि श्रीदेवी को गाड़ियों का बहुत शौक नहीं था, लेकिन जब भी गाड़ियां खरीदने की बात आती तो उन्‍हें लग्‍जरी गाड़ियां ही पसंद आईं. उनके पास मर्सडीज, ऑडी से लेकर पोर्शे की गाड़ियां थीं, जिनकी कुल कीमत 9 करोड़ रुपये है.

तीन बंगले भी उनके नाम
श्रीदेवी के नाम पर मुंबई में तीन बंगले भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तीनों बंगले श्रीदेवी ने अपनी कमाई से खरीदे थे. इनमें जुहू, वर्सोवा और लोखंडवाला का बंगला शामिल है. तीनों बंगलों की कुल कीमत करीब 62 करोड़ रुपए आंकी गई है. हालांकि, प्रॉपर्टी के दाम के मुताबिक मार्केट में इनकी कीमत अलग-अलग भी हो सकती है.