अपने ज़माने की खूबसूरत अदाकारा अब दिखती हैं ऐसी, पहचानना है मुशकिल

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की फिल्मों की चाह रखने वाले फैंस अपने फेवरेट एक्टर की हर अदा हर स्टाइल को कॉपी करते हैं. उन स्टार्स के द्वारा निभाया गया किरदार फैंस के दिलो दिमाग पर अमिट छाप छोड़ जाता है. यह किरदार हमेशा उनके डायलॉग्स की वजह से जाने जाते हैं, जिसे लोग उन्हें कभी नहीं भूल पाते. आज हम आपको हमारी इस खबर के माध्यम से ऐसी ही एक फिल्म के बारे में बताएँगे जिसका फेवरेट डायलाग था, ‘मेरे करण अर्जुन आएंगे’. इस फिल्म का नाम ही ‘करण अर्जुन’ था, जिसे साल 1995 में रिलीज किया गया था.अपने ज़माने की खूबसूरत अदाकारा अब दिखती हैं ऐसी, पहचानना है मुशकिल

फिल्म करण अर्जुन का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था, जिसका बजट केवल 6 करोड़ था. बताया जाता है कि यह फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म थी, जिसने 50 करोड़ से भी ज्यादा कि कमाई की थी. इस फिल्म की एक्ट्रैस राखी को कभी नहीं भूलाया जा सकता है, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में सलमान और शाहरुख़ की माँ की भूमिका निभाई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि तबकी राखी और अबकी रखी में ज़मीन आसमान का फर्क आ चूका है. राखी का पूरा नाम राखी मजूमदार है. एक समय तह अजब लोग उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के दीवाने हुआ करते थे, लेकिन आज यह आलम है कि उनके चेहरे पर साफ़ उदासी देखि जा सकती है. और उनके छोटे-छोटे बाल इस बात को दर्शाते हैं कि वह किसी बिमारी से उठकर आयी हैं. 

राखी ने अपनी 20 साल की उम्र से बंगाली फिल्म ‘वधू बरन’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद करीब 200 फिल्मों में काम किया है. राखी की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘क्लासमेट्स’ थी जो साल 2009 में रिलीज़ हुई थी, इसके बाद से ही राखी ने कभी बॉलीवुड की कोई मूवी नहीं की.