अफेयर का सबसे हॉट टॉपिक: आलिया ऑउट, अब ये एक्ट्रेस लेने जा रही हैं रणबीर की लाइफ में एंट्री

- in मनोरंजन

पिछले दिनों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरे बी टाउन का सबसे हॉट टॉपिक थी, इवेंट्स से लेकर पब्लिक प्लेस पर ये कपल साथ में स्पॉट किए जाते थें, जिसके साथ ही इनकी शादी की खबरें भी चर्चा पकड़ने लगी थी, पर अब अचानक से रणबीर-अलिया की जोड़ी खबरों से गायब हो चुकी हैं… और अब खबर ये है कि रणबीर की लाइफ से आलिया ऑउट हो चुकी हैं और उनकी जगह एक नई एक्ट्रेस लेने जा रही हैं।

जी हां, बॉलीवुड गलियारों में ऐसी गॉसिप तब से शुरू हुई हैं जब बीते दिनों हुई ‘संजू’ की सक्सेस पार्टी में रणबीर अकेले आए, वहां इनके साथ आलिया साथ नहीं दिखी, वहीं हाल ही में रणबीर की मां नीतू सिंह के बर्थडे पर भी आलिया नहीं पहुंची थी। ऐसे में रणबीर से आलिया की बढ़ती दूरियों के साथ ही इस बात की सुगबुगाहट होने लगी कि रणबीर, आलिया से किनारा ले चुके हैं। यहां तक कि अब तो ये बातें रणबीर की अगली गर्लफ्रेंड के बारे में भी बातें की जाने लगी हैं और इस सो कॉल्ड लव स्टोरी का नया ट्विस्ट है वाणी कपूर।

जी हां, ये वही वाणी कपूर हैं, जो कि जल्द ही ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं… फिल्म के सिलसिले में दोनों की मेल-मुलाकातें भी शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में वो दिन दूर नहीं जब रणबीर और वाणी कपूर हाथों में हाथ डाले पब्लिक प्लेस पर नजर आएंगे। जिसके साथ ही बी-टाउन में एक नए अफेयर की खबरें सुर्खियां बनाएंगी।

दरअसल बॉलीवुड गलियारे में ये बात सभी जानते हैं कि रणबीर कभी भी किसी एक जगह टिकते नहीं हैं, यहां तक कि खुद रणबीर ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया है कि उनके ज्यादातर रिश्तें सिर्फ छह से आठ महीने तक ही टिकते हैं या कह लें कि फिल्म के पूरी होने तक। रणबीर का कहना है कि इससे उनको उस फिल्म में अपना किरदार अच्छी तरह से निभाने में मदद मिलती है।

यही वजह है कि इंडस्ट्री की लगभग हर टॉप की एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर का नाम जुड़ चुका है, इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ के साथ ही आलिया भट्ट भी शामिल हैं। रणबीर-आलिया के रिलेशन की खबरें भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से ही जोर पकड़ना शुरू हुई थीं और अब फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही खबरें आनी भी बंद हो गई।

यही हाल इससे पहले फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में रणबीर की को-स्टार रहीं कटरीना कैफ के साथ भी हे चुका है। ‘जग्गा जासूस’ के समय आलाम ये था कि इस फिल्म के बारे कम और रणबीर-कटरीना के रिलेशन के बारे में ज्यादे बातें हो रहीं थे। पर आखिरकार फिल्म खत्म होने से पहले ही रणबीर और कटरीना के रिश्ते का भी अंत हो गया। कुछ ऐसा ही लगभग फिल्म ‘बर्फी’ के दौरान भी हुआ था, जब हर तरफ प्रियंका चोपड़ा और रणबीर की नजदीकियों की खबरे सुनार्ई पड़ती थीं।

इसके बाद जब ‘तमाशा’ बन रही थी तो दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर के दोबारा से सीरियस होने की खबरें आई हुआ। पर इसी बीच रणबीर कपूर ने एक नया ब्रहमास्त्र छोड़ा और बी-टाउन में आलिया-रणबीर की जोड़ी बनी गई।

अब इसी कड़ी में फिल्म ‘शमशेरा’ के निर्माण के साथ ही रणबीर का नाम वाणी कपूर के साथ जोड़ा जाने लगा है।