अभी अभीः इस मशहूर हीरोइन पर टूटा दुखों का पहाड, मृत्यु से गम में डूबा पूरा बॉलीवुड

- in BREAKING NEWS, मनोरंजन

बॉलीवुड में बीते कुछ समय से बुरी और दुखद ख़बरों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिर बात कीजिये चाहे मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन की या फिर हाल ही में 52 वर्षीय एक्टर नरेंद्र झा की आकस्मिक निधन की। ऐसा लग रहा है मानो बॉलीवुड पर कोई बुरा साया मंडरा रहा है।

श्रीदेवी की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, खासतौर से उनकी मौत की वजह को लेकर आज भी उनके प्रशंसकों में चर्चा होती रहती है। इस बीच बॉलीवुड से एक ओर दुखद खबर आ रही है, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन सेलीना जेटली को लेकर एक दुखद खबर आ रही है। सेलीना कई मशहूर फिल्म स्टारों के साथ काम कर चुकी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सेलिना जेटली की मां का हाल ही में निधन हो गया.

इसके बाद सेलिना ने अपने फेसबुक आईडी पर मां के प्रति भावनाएं व्यक्त की और उन सभी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस घड़ी में सेलिना का साथ दिया. सेलिना की मां का 8 जून को कैंसर के चलते निधन हो गया था. सेलिना ने फेसबुक पर अपने मां की एक फोटो डाली और लिखा, ” मेरे हजार आंसू भी अब आपको वापस नहीं ला सकते. आगे उन्होंने लिखा मेरी प्यारी मां मीता जेटली का 8 जून को लखनऊ में कैंसर की लंगी लड़ाई लड़ते हुए निधन हो गया और वो अपने पति कर्नल विक्रम कुमार जेटली के पास चली गईं जो 11 महीने पहले दुनिया छोड़ गए थे. ”

सेलिना ने कहा ”एक आर्मी अफसर की साहसी बीवी, साहित्य की प्रोफेसर, एक इंटरप्रेन्योर, और एक प्यारी दादी मां. वो एक गंभीर बीमारी कैंसर से साहसपूर्ण तरीके से आखरी सांस तक लड़ते हुए मर गईं.” बता दें कि पिछले साल जुलाई के महीने में सेलिना के पिता और आर्मी अफसर विक्रम कुमार जेटली का निधन हो गया था. इस दौरान सेलिना प्रेगनेंट थीं और दो जुड़ुवा बच्चों की मां बनने वाली थीं. इसके अलावा सेलिना जेटली ने एक इंटरव्यू में पहले कहा था कि उनकी मां उनकी बेस्ट टीचर थीं. फिल्मों की बात करें तो सेलिना पिछली बार फिल्म ”थैंक्यू” में नजर आई थीं. इसके अलावा साल 2011 में सेलिना ने ”श्रीमती” नाम की एक कन्नड़ फिल्म में भी काम किया था.