अभी-अभी: इस बड़े अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश

- in खेल

एक बार फिर खेल जगत सदमें में है क्योंकि फिर एक मौत ने सबको हिला दिया है, आपको बता दें इस बार एक यंग खिलाड़ी की मौत से लोग सदमें में हैं और अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर उस खिलाड़ी को किसने मारा है. आपको बता दें नए साल में भी मौत का सिलसिला जारी है और ऐसे में खेलप्रेमी काफी दुखी हैं.

अभी-अभी: इस बड़े अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश

 

हाल  ही में एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर ग्रेटर नॉएडा से आई है जिसने सबको चौंका दिया है, 27 साल के मुक्केबाज़ की उसी के फ्लैट में गोली मारकर हत्या की गयी है जिसके बाद खेल जगत में मातम छा गया है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मुक्केबाज़ की बॉडी में गोलियां मिली हैं और ऐसा लग रहा है कि कोई उसको गोली मारकर भागा है.

अभी-अभी: इस बड़े अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश

हत्या का खुलासा तब हुआ जब मुक्केबाज़ जीतेंद्र मान के दोस्त और कुछ परिजन उसके फ्लैट पर गये तो उन्हें वहां उनकी लाश मिली. आपको बता दें हत्या 2 दिन पहले हुई थी और जब घरवालों को मान का कोई पता नहीं मिल रहा था तो वो उसके फ्लैट पर आये जहां उन्हें उसकी लाश खून से सनी मिली है. पुलिस के अनुसार  “चोटिल होने के कारण मान पिछले सात माह से मुक्केबाजी नहीं कर रहे थे। वह जिम प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे और दो दिन से जिम भी नहीं गए थे। उनका फोन भी बंद था।” 

जब घरवाले और मान का दोस्त प्रीतम फ्लैट पर गये तो उन्होंने देखा कि वहां दरवाज़ा जाम है, दरवाज़े को धक्का देकर खोलने के बाद देखा कि नीचे मान का शव पड़ा था. इस सीन को देखकर सभी के होश उड़ गये और और तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी. आपको बता दें पुलिस मामले की जांच कर रही है और फ्लैट के CCTV खंगाल रही है.