अभी-अभी : उत्तर प्रदेश के हापुड़ में आतंकी हमले की साजिश रच रहे दो मौलवी गिरफ्तार..

दिल्ली से बेहद करीब उत्तर प्रदेश के हापुड़ में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) की टीम ने धौलाना थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलैड़ा में छापा मारकर दो मौलवियों को हिरासत में लिया है। दोनों यूपी के ही मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले हैं।

अभी-अभी : उत्तर प्रदेश के हापुड़ में आतंकी हमले की साजिश रच रहे दो मौलवी गिरफ्तार.. मिली जानकारी के मुताबिक, एनआइए की टीम ने धौलाना थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलैड़ा में छापा मारा। गांव से शहजाद पुत्र ताहिर व ग्राम जसौड़ा मुजफ्फरनगर निवासी एक मौलवी अफसार को हिरासत में लिया। दोनों से धौलाना थाने में पूछताछ के बाद शहजाद को टीम ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया, जबकि मौलवी अफसार को अपने साथ ले गई।

बताया जा रहा है कि शहजाद गांव स्थित मस्जिद में बच्चों को पढ़ाता है। बता दें कि इससे पहले एनआइए टीम ने 26 दिसंबर को भी सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव वैट में छापा मारकर शाकिब को गिरफ्तार किया था। इस दौरान उसके पास से लैपटाॅप व अन्य सामग्री बरामद की थी। शाकिब पर आइएसआइएस के नए माॅड्यूल के मास्टरमाइंड अमरोहा निवासी मुफ्ती सुहैल को हथियार सप्लाई करने में मदद करने का आरोप है।