अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, 8 साल बाद वनडे में उतरेगा ये कंगारू

- in BREAKING NEWS, TOP NEWS, खेल

ऑस्ट्रेलिया ने कल भारत के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान किया है। उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है जो 8 साल बाद वनडे खेलेगा।

अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, 8 साल बाद वनडे में उतरेगा ये कंगारूबता दें कि पीटर सिडल को ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम में 8 सालों बाद वापस करवाई है। कल सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत के खिलाफ सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाएगा। एलेक्स कैरी और एरॉन फिंच कंगारू टीम की ओर से ओपनिंग करते नजर आएंगे। उस्मान ख्वाजा को भी प्लेइंद 11 में जगह मिली है।

जे रिचर्ड्सन, पीटर सिडल, जेसन बेहरेनडॉफ और नाथन लॉयन मैच में गेंदबाजी करते दिखेंगे। तो वहीं दूसरी ओर कप्तान एरोन फिंच पारी की शुरुआत एलेक्स केरी के साथ करेंगे। विकेटकीपर एलेक्स केरी रहेंगे। उस्मान ख्वाजा नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते दिखेंगे। बता दें कि शॉन मार्श और पीटर हैंड्सकॉम्ब नंबर 4 व 5 पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। नंबर 6 पर मार्कस स्टोइनिस और नंबर 7 पर ग्लैन मैक्सवेस बल्लेबाजी करेंगे।

बता दें कि कल खेले जाने वाला मैच पीटर सिडल के लिए आठ साल लंबे गैप के बाद पहले वनडे मैच होगा। उन्होंने आखिरी बार साल 2010 में श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में वनडे मैच खेलते दिखे थे। सिडल ने लंबे गैप के बाद वनडे टीम में वापसी के बारे में कहा- ये बात तो मैं भूल ही गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक बार फिर वनडे टीम में खेलने का मौका मिल जाएगा। देश की टीम में वापसी के बाद मुझे युवा खिलाड़ी जैसा महसूस है रहा है जो पहली बार वनडे खेलेगा।