अभी-अभी: मायावती ने भाजपा पर लगाया फिर नया आरोप

नई दिल्ली: राज्य सभा से इस्तीफा देने वाली बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कुछ दिनों की चुप्पी के बाद फिर भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी में भ्रष्टाचारियों को हर प्रकार का खुला संरक्षण दिया जाता है, शायद इसी भय से मोदी सरकार ने केंद्र में अब तक ‘लोकायुक्त’ की नियुक्ति नहीं की है.

22 अगस्त, 2017, दिन- मंगलवार का राशिफल देखें क्या कहता है आपका भाग्य

अभी-अभी: मायावती ने भाजपा पर लगाया फिर नया आरोपउल्लेखनीय है कि बसपा प्रमुख ने कहा कि लोकायुक्त के संबंध में नया कानून लगभग साढ़े तीन वर्ष पहले ही देश में लागू हो चुका है. फिर भी केंद्र सरकार ने इसे लागू नहीं किया है. मायावती ने कहा कि देश के लोगों में जो आम धारणा है कि भाजपा बड़े-बड़े पूंजीपतियों व धन्नासेठों की पार्टी है व उन्हीं के धनबल से उनके इशारे पर ही चलने वाली पार्टी है, हाल ही में सामने आये आंकड़ों ने भी इस बात को सही साबित कर दिया है.

ये वाला 1 रुपया का नोट बिक रहा है खरीदेंगे! 89,990 रुपये में

बता दें कि मायावती ने यह सवाल भी उठाया कि भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने के बाद इस पार्टी की सरकार गरीब-हितैषी कैसे हो सकती है. साथ ही यह भी कि राज्यों की भाजपा सरकारें भी एक के बाद एक जनविरोधी, किसान विरोधी व धन्नासेठ समर्थक फैसले क्यों लेती जा रही है. जाहिर है यह पार्टी गरीब-हितैषी नहीं है.