अभी-अभी: JIO ने ग्राहकों को दिया सबसे बड़ा तोहफा, हर ग्राहक ले सकता है इसका लाभ

- in BREAKING NEWS, व्यापार

लंबे समय से JIO फोन-2 का इंतजार कर रहे लोगों को यह फोन खरीदने का एक और मौका मिलने जा रहा है। कंपनी ने अगली सेल के लिए 30 अगस्त की डेट दी है।इससे पहले 15 अगस्त को शुरू हुई सेल कुछ ही देर बाद खत्म हो गई और फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया। लेकिन कंपनी ने कुछ ही देर बाद खुशखबरी दी थी कि जियोफोन 2 की दूसरी फ्लैश सेल जल्द लगाई जाएगी। 

दोपहर 12 बजे शुरू हाेगी सेल : 
रिलायंस जियो की ओर से कहा गया है कि जियोफोन 2 की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। हालांकि कंपनी की ओर से पहली सेल के बाद यह साफ नहीं किया गया था कि कितने फोन की बिक्री की गई है। 

कैसे करें जियोफोन की बुकिंग  : 
रिलायंस जियोफोन 2 की बुकिंग आप कंपनी के वेबसाइट https://www.jio.com या फिर माई जियो ऐप के माध्यम से कर सकते हैं। वहीं, अगर आप आप वेबसाइट से बुकिंग कर रहे हैं तो पहले ही आपको जियोफोन 2 फ्लैश सेल का बैनर दिखाई देगा उस पर क्लिक करना है। या फिर आप इस लिंक पर क्लिक कर https://www.jio.com/en-in/jiophone2 सीधा बुकिंग पर जा सकते हैं। 30 अगस्त की दोपहर 12 बजे से बुकिंग का बटन एक्टिव हो जाएगा। 

अगर आप ऐप के माध्यम से बुकिंग करेंगे तो myjio ऐप को ओपेन करते ही दूसरा आॅप्शन जियोफोन 2 का दिखाई देगा। उस पर क्लिक करते ही नई विंडो खुल जाएगी और आप उससे बुकिंग कर सकेंगे।