अभी तक आप जिसे समझ रहे थे साधारण अभिनेत्री, वो है जूही चावला की हॉट बहन

- in मनोरंजन

यह बात तो आप सभी को अच्छी तरह मालूम होगी कि फिल्मों की यह रंगीन दुनिया बहुत बड़ी है। इस रंगीन दुनिया में काम करने वाले बहुत सारे कलाकारों के रिश्ते कहीं ना कहीं किसी ना किसी कलाकार से जरुर जुड़े हुए हैं। कोई किसी कलाकार का बेटा है तो कोई किसी की मां, तो कोई किसी की बहन तो कोई किसी का दामाद। वैसे तो आप सभी लोग इस रंगीन दुनिया में काम करने वाले कलाकारों के रिश्तो के बारे में जानते होंगे। परंतु आज हम आपको इस बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक ऐसी अभिनेत्री के रिश्ते के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में आज से पहले आपने शायद ही सुना होगा। तो चलिए जानते हैं इस अनजान से रिश्ते के बारे में…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा जूही चावला की बात करें तो जूही चावला को आप सभी लोग अच्छी तरह जानते होंगे। एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी जूही चावला के ऊपर आज कई सारे लोग फिदा हुआ करते हैं। परंतु आज हम आपको उनसे जुड़ी एक ऐसी बात बताने वाले हैं जिससे कि आप सभी लोग आज तक अनजान होंगे।

जी हां आपको बता दें कि आपको यह बात शायद मालूम होगी कि बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की एक बहन भी है। जो कि बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। आपने जूही चावला की बहन को कई सारी फिल्मों में अभिनय करते हुए जरूर देखा होगा परंतु आपको यह बात शायद ही मालूम होगी कि वह जूही चावला की बहन है।

आज से कुछ साल पहले पर्दे पर आई फिल्म Tere Naam आप सभी ने कभी न कभी जरूर देखा होगा। अगर आपने इस फिल्म को देखा है तो उस फिल्म में सलमान खान के साथ पर्दे पर अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री भूमिका चावला आप सभी को अच्छी तरह याद होगी। आपको बता दें कि भूमिका चावला कोई और नहीं बल्कि जूही चावला की बहन है।

सलमान खान की इस फिल्म में पर्दे पर लोगों के बीच नजर आने के साथ ही वह अब तक कई सारी अन्य बॉलीवुड फिल्मों में भी लोगों के बीच नजर आ चुकी है। आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी के ऊपर बनी फिल्म में भी उन्होंने अपना किरदार निभाया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में भूमिका चावला ने महेंद्र सिंह धोनी की बहन का किरदार अदा किया था।

अब तक कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने के बावजूद भूमिका चावला बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब नहीं हुई है। इन दिनों भूमिका चावला लीड एक्ट्रेस की जगह सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाया करती है। भूमिका चावला ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में पर्दे पर आई फिल्म कुशी से की थी। आपको बता दें कि यह फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई।