अभी भी अपने पति आनंद को बॉयफ्रेंड कहती हैं सोनम, बताया कैसा है सास संग रिश्ता

- in मनोरंजन

सोनम कपूर इन दिनों अपने पत‍ि आनंद अहूजा के साथ लंदन में हॉलीडे मना रही हैं. शादी के बाद पहली बार सोनम ने काम से छुट्टी ली है. शादी के बाद सोनम की लाइफ में भी कई चीजें बदल गईं है. इस बारे में सोनम कपूर ने हाल ही में डेक्कन क्रोनिकल को द‍िए इंटरव्यू में बताया.

सोनम कपूर ने कहा, ‘मेरे लिए आनंद सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं. आनंद की फैमिली के साथ भी मेरा र‍िलेशन बहुत अच्छा है.’

सोनम ने कहा, आनंद का परिवार बहुत ही प्राइवेट है. मेरी सास फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है, उनसे मेरी बातचीत इसल‍िए फिल्मों पर कम ही होती है. लेकिन मैं उनके बेहद करीब हूं.

सोनम शादी के बाद भी आनंद को अपना पति कम बॉयफ्रेंड मानती है. उनका कहना है, ‘हमारे रिश्ते में दोस्ती पहले है, यही वजह है के शादी के बाद भी मैं आनंद को आज भी बॉयफ्रेंड मानती हूं.’

सोनम ने अपने बिजी शेड्यूल के बारे में बताया कि मैं और आनंद एक-दूसरे के काम का सम्मान करते हैं. हमारे बीच समझदारी है, जब आप इन चीजों को समझते हैं तो र‍िश्ता खूबसूरत हो जाता है.

सोनम अपना मंगलसूत्र हाथ में पहनती हैं. इस बारे में सोनम का कहना है, मुझे मंगलसूत्र पहनना अच्छा लगता है. ये किसी नजर के लिए नहीं है. लोगों को ये बात भले ही समझ नहीं आए, लेकिन मुझे इसे पहनना अच्छा लगता है. बता दें हाथ मंगलसूत्र पहनने की वजह से प‍िछले दिनों सोनम कपूर को ट्रोल‍िंग का सामना करना पड़ा था.

सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म वीरे दी वेड‍िंग की सफलता का जश्न करीना के साथ लंदन में मना रही हैं.