अमिताभ बच्चन संग ‘बदला’ में तापसी पन्नू, देखें पहला लुक

- in मनोरंजन

साल 2016 में पिंक फिल्म से तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. कोर्ट रूम ड्रामा को लोगों ने काफी पसंद किया था. अब साल 2019 में एक बार फिर से दोनों कालाकार एक साथ नजर आएंगे. दोनों “बदला” साथ दिखेंगे. फिल्म का निर्माण सुपरस्टार शाहरुख खान के रेड चिली प्रोडक्शन ने किया रहाहै. शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर्स साझा किए हैं.

अमिताभ बच्चन संग 'बदला' में तापसी पन्नू, देखें पहला लुकशाहरुख ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बदला के पोस्टर्स साझा किए हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का लुक दिख रहा है. शाहरुख ने पोस्टर के साथ लिखा, “अब माहौल कुछ बदला-बदला सा लग रहा है. ये बदला मूवी का पहला लुक जिसमें तापसी पन्नू और सीनियर बच्चन शामिल हैं. पोस्टर पर लिखा है कि माफ कर देना हर बार सही नहीं होता.”

इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पोस्टर के साथ डिटेल्स भी साझा की. फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. फिल्म 8 मार्च 2019 को रिलीज होगी. 12 फरवरी यानी मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

बताने की जरूरत नहीं है कि 2016 में रिलीज हुई अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म पिंक में जिस तरह दोनों कलाकारों का अभिनय देखने को मिला था, उम्मीद है कि इस फिल्म में भी दोनों शानादार एक्टिंग करते नजर आए. पोस्टर में दोनों कलाकारों के चहरे पर रिवेंज का भाव साफ तौर पर देखा जा सकता है.

बदला की कहानी की बात करें तो ये एक मर्डर मिस्ट्री है. बदला, 2016 में आई स्पेनिश थ्रिलर फिल्म Contratiempo का रीमेक है. इस फिल्म के अलावा तापसी पन्नू, अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगी. बिग बी की बात करें तो वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.