अस्पताल में महिला के शव के शव के साथ बिल्लियों ने किया वो काम, जिसे सुन-मरीजों के छूटे पसीने

- in अजब-गजब

तमिलनाडु में कोयंबटूर के सरकारी अस्पताल से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां महिला वार्ड में एक बुजुर्ग महिला के शव को बिल्ली खा गई. जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन में हड़कंप मच गया.

अस्पताल में महिला के शव के शव के साथ बिल्लियों ने किया वो काम, जिसे सुन-मरीजों के छूटे पसीनेस्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अज्ञात महिला को कोयंबटूर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शनिवार रात महिला की मौत हो गई. जब महिला के शव को उसका कोई परिजन नहीं पहुंचा तो महिला वार्ड में शव छोड़ दिया गया.
इस बीच शव से दुर्गंध फैलते ही एक बिल्ली शव के पास आ गई. बिल्ली को देख वार्ड में मौजूद मरीज हैरान रह गए. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

उधर, अस्पताल प्रशासन इस मामले को झूठा बता रहा है. मीडियाकर्मियों ने जब इस घटना के बारे में डॉक्टरों से सवाल किए तो उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उनका काम केवल मरीजों का इलाज करना है. अस्पताल के डीन डॉ. अशोकन ने वीडियो को झूठा बताया है. वहीं, सूत्रों का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद अस्पताल स्टाफ ने शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में ले जाकर सुरक्षित रख दिया था.