आज एक फिल्म के लिए तरस रही है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, अजय देवगन के साथ कर चुकी है काम

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की दुनिया में किसके सितारे ऊपर जायेंगे और किसके निचे यह कहना मुश्किल है. कल जिस कलाकार को लोगों ने पलकों पे बिठा रखा था और सकता है वह कुछ ही समय में गुमनामी के अँधेरे में चला जाये. अक्सर बॉलीवुड के हिट कलाकार काम को अचानक तरसने लगते है. हम आज एक्ट्रेस प्राची देसाई के बारे में बात करने जा रहे है. जो कभी अजय देवगन के साथ फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में नजर आई थी.

प्राची देसाई ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म ‘वो कौन से’ की थी उसके बाद वह वंस अपॉन टाइम इन मुंबई, तेरी मेरी कहानी, पुलिसगिरी, एक विलेन जैसी कई फिल्में देखी लोगों ने उनके अभिनय को काफी पसंद भी किया.

प्राची बॉलीवुड की कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है. इन दिनों प्राची देसाई बॉलीवुड से गायब हो गई है और इनको बॉलीवुड में जैसे काम मिलना ही बंद हो गया है, लेकिन हाल ही में प्राची देसाई सड़कों पर बेहद स्टाइलिश लुक में दिखी. प्राची बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है. लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें कोई फिल्म नहीं मिल पा रही है.

आखिरी बार प्राची फिल्म कार्बन में नजर आई थी. यह एक शोर्ट फिल्म थी. यह साइंस फिक्शन फिल्म थी जो भविष्य में प्रदुषण के दुष्प्रभाव पर बनी थी. हालाँकि अब प्राची को किसी अच्छी फिल्म का इतजार है जिससे वे वापस बड़े पर्दे पर एक अच्छी वापसी कर सके.