आज ही करें पानी का ये चमत्कारी टोटका, बहुत जल्द दिला देगा कर्ज से मुक्ति…

हमारे शास्त्रों में कहा गया है की व्यक्ति को यथासंभव कर्जा लेने से बचना चाहिए। कर्ज लेना किसी को भी अच्छा नहीं लगता लेकिन कई बार मज़बूरी वश या अपनी आवश्यकताओं के कारण लोगो को कर्जा लेना ही पड़ता है। कर्ज लेने वाले व्यक्ति को सामने वाले की बहुत सी सही / गलत मनमानी शर्तों को भी मानना पड़ता है। आजकल तो हर छोटा बड़ा आदमी कहीं न कहीं से मकान, गाड़ी, गृह उपोयोगी वस्तुओं, शिक्षा, व्यापार आदि के लिए कर्ज लेता है। कर्ज या ऋ़ण का होना जिंदगी को मुश्किल में डाल देता है

कर्ज मुक्त जीवन ही सबसे खुशहाल जीवन होता है। कई बार कर्ज लेने के बाद उसे लौटाना व्यक्ति को भारी पड़ता है और उसकी पूरी जिंदगी कर्ज चुकाते-चुकाते खत्म हो जाती है। लेकिन आपको ऐसे समय में परेशान होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि भगवान शिव की महिमा से आप हमारे द्वारा बताया जा रहा बारिश के पानी का यह उपाय सावन के महीने में करके कर्ज से मुक्ति पा सकते हैं साथ ही आपको जीवन में धन लाभ भी होने लगेगा ।

अक्सर बारिश के मौसम में बारिश का पानी कहीं कहीं इकठ्ठा हो जाता है लेकिन इसी बारिश के पानी का अगर आपको सही उपाय पता हो तो ये पानी आपको आपके कर्ज से मुक्ति दिला सकता है साथ ही आपको मालामाल बना सकता है |जी हाँ इसके लिए आपको हम जो उपाय बताने जा रहे है उसे पूरे श्रद्धा के साथ करना है इसके बाद आपको सकारात्मक परिणाम स्वयं देखने को मिलेगा |

इसके लिए जब भी बारिश का मौसम हो तो उस समय आपको बारिश का कुछ पानी एक बर्तन में इकठ्ठा कर ले और इसके उपरांत इस पानी में आप थोडा सा दूध मिला ले और अब इसी पानी से आप अपने इष्ट देवता को ध्यान करते हुए स्नान कर ले ऐसा करने से आपके ऊपर के सभी कर्ज धीरे धीरे समाप्त होने लगेंगे |क्योंकि इस उपाय को लेकर ऐसी मान्यता है कि ऐसा करने से जैसे ही ही बारिश का मौसम ख़त्म होता वैसे ही आपका कर्ज भी समाप्त हो जाता है।

इसके साथ ही यदि आपको ऐसा लगता है की बहुत जल्द ही आपके पास कुछ धन आने वाला है जिसके लिए आपने काफी प्रयास किया था तो तो इसके लिए आपके घर के ईशान कोण में ही बारिश का पानी इकट्ठा करे|इस उपाय को लेकर ऐसी मान्यता है की जैसे जैसे पानी इकट्ठा होता वैसे-वैसे ही आपके घर में धन का भण्डार भी भरत जायेगा ।अगर आपको व्यापार में लगातार नुकसान हो रहा है जिसके कारण आप काफी ज्यादा परेशान है और आपको कोई भी रास्ता समझ में नहीं आ रहा है तो इसके लिए भी पानी के एक उपाय है जो आपको बहुत ही जल्दी लाभ प्रदान कर सकता है |इस उपाय को करने के लिए सबसे पहले तो आप एक पीतल के बर्तन में बारिश का पानी इकठ्ठा कर ले और फिर उसी पानी से धन की देवी माँ लक्ष्मी का अभिषेक करे। ऐसा करने से माँ लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर हमेशा बनी रहेगी और माँ के आशीर्वाद से आपको व्यापार में लाभ मिलेगा और कभी भी पैसो से लेकर समस्या नहीं होगी।