आदित्य सिंह बने आईओए विधिक कमीशन के सदस्य

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ। उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के विधिक सलाहकार श्री आदित्य सिंह को इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (आईओए) के नवगठित विधिक कमीशन का सदस्य चुना गया है। नई दिल्ली में इस आशय की घोषणा करते हुए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नरिंदर ध्रुव बत्रा ने यह जानकारी दी।
यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव श्री आनन्देश्वर पांडेय ने बताया कि इलाहाबाद निवासी एडवोेकेट श्री आदित्य सिंह का अनुभव इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के विधिक मामलों में काफी लाभकारी होगा। उन्होंने कहा आईओए के विधिक कमीशन में पहली बार यूपी के किसी पदाधिकारी को कोई जगह मिली है।
उन्होंने कहा कि श्री आदित्य सिंह लंबे समय से प्रदेश में ओलंपिक मूवमेंट से जुड़ी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे है। उन्होंने आदित्य सिंह को इस नई जिम्मेदारी के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। श्री आदित्य सिंह के इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के विधिक कमीशन में सदस्य चुने जाने पर यूपी ओलंपिक संघ के अध्यक्ष श्री विराज सागर दास, सह उपाध्यक्ष श्री अभिजीत सरकार, कोषाध्यक्ष मनीष कक्कड़, यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष डा.सुधर्मा सिंह, यूपी हैंडबाल संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष निशांत जयसवाल, उपाध्यक्ष ओपी श्रीवास्तव, कोआर्डिनेटर प्रदीप राय तथा अन्य खेल संघो के पदाधिकारियो ने भी बधाई दी।