आमिर, सलमान सबसे अलग है अक्षय का फॉर्मूला, साल में देते हैं कई फिल्में

- in मनोरंजन

आमिर खान, परफेक्शनिस्ट की हद तक एक रोल के साथ अपना वक्त गुजारते हैं. पिछले कुछ सालों से एक बार में एक ही फिल्म करते हैं. आमिर की तरह सलमान खान, शाहरुख खान और रणबीर कपूर भी पिछले कुछ सालों से एक-एक फिल्म पर ही फोकस कर रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर अक्षय कुमार इस मामले में काफी अलग हैं. साल 2019 में भी अक्षय कुमार की चार फ़िल्में रिलीज हो रही हैं.

जहां उनके समकालीन सितारे एक बार में एक ही फिल्म पर फोकस करते हैं वहीं अक्षय आखिर साल भर में इतनी फिल्में कैसे और क्यों कर लेते हैं? इस पर अक्षय ने जानकारी दी. फिल्म कंपैनियन से बातचीत में अक्षय ने कहा, “मैं एक बार राजस्थान के एक फिल्म ड्रिस्टीब्यूटर से बातचीत कर रहा था. उसने मुझे बोला, सर आप बिंदास चार फिल्में किया करो. हमारे हिंदुस्तान में इतना कुछ पड़ा हुआ है ना कि हमारे यहां एंटरटेनमेंट की कमी हो जाती है. हमें नहीं जमता है कि फिल्मस्टार साल-दो साल में एक फिल्म कर रहा है.”

“तो कहीं ना कहीं उसकी बात मेरे दिमाग में रह गई.  मेरा ये मानना है कि चार फिल्में करो ना यार, एक चलेगी दो चलेगी. अगले साल फिर कर लो. एक्टर्स को रिस्क लेना चाहिए.” एक्टर ने कहा, “मैं उन कलाकारों में से नहीं हूं जो एक फिल्म के खत्म होने के बाद कहते हैं कि वे फिल्म के कैरेक्टर से बाहर नहीं आ पाते हैं. फिल्म के खत्म होते ही मैं आगे बढ़ जाता हूं और नई फिल्म पर फोकस करने लगता हूं.”

“मुझे लगता है कि जो एक्टर्स ऐसा करते हैं, उन्हें छुट्टी की जरूरत होती है. आप ज्यादा से ज्यादा एक दिन की छुट्टी ले लीजिए और फिर वापस काम पर लौट आइए.” बता दें कि इस साल अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज़ होने जा रही है. इनमें केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज़ शामिल हैं.