आलिया भट्ट के इस लाल बैग की कीमत जानकर हैरान रह जायेंगे

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। कभी रणबीर कपूर से अपने रिलेशनशिप की वजह से तो अब अपने लाल बैग की वजह से । जी हां आलिया के पास उनका एक पसंदीदा लाल बैग है जिसे वो हमेशा अपने साथ कैरी करती हैं। आज हम आपको आलिया भट्ट के इसी बैग में बारे में बताने जा रहे हैं , असल में आलिया के इस बैग की कीमत इतनी ज्यादा है कि उसे जानकर आप बेशक हैरान रह जाएंगे। तो आइए जानते हैं कि कितनी कीमत है आलिया के पसंदीदा लाल बैग की जिसने सभी को हैरत में डाल हुआ है।

आपको बता दें कि काफी कम समय में ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बना लिया है और उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। बता दे की आलिया जितनी मेहनत अपने फिल्मों के लिए करती है उतनी ही लैविश वो अपनी जिंदगी जीने में विश्वास करती हैं। गौरतलब है कि करण जौहर की फ़िल्म “स्टूडेंट ऑफ दी ईयर” से फिल्मों में एंट्री करने वाली आलिया भट्ट की आज अपनी एक अलग पहचान है, वो बेशक मसहूर फ़िल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं लेकिन आलिया को लोग उनके काम की वजह से जानते हैं।

बीते दिनों आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर एक लाल बैग के साथ स्पॉट किया गया था। सूत्रों की माने तो आलिया भट्ट ने जिस लाल बैग को कैरी किया हुआ था वो कोई आम बैग नहीं था बल्कि इस बैग की कीमत अच्छे अच्चों को हैरान करने वाला था। आपको बता दें कि हाल ही में बुल्गारिया में अपनी आने वाली फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की शूटिंग पूरी कर मुम्बई लौट रही आलिया को एयरपोर्ट पर एक रेड कलर के बैग के साथ देखा गया । गौरतलब है कि आलिया भट्ट के इस बैग की कीमत करीबन 45 हजार रुपये है। जी हां बता दें कि तस्वीर में नजर आने वाले इस छोटे से पाउच बैग की कीमत एक दो हजार नहीं बल्कि 45 हजार रुपये है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट का ये बैग कोई आम बैग नहीं बल्कि एक स्पेनिश ब्रांड बुल्हागिक का स्पेशल कलेक्शन बैग है। बता दें कि ये स्पेनिश ब्रांड आलिया का सबसे पसंदीदा ब्रांड है जिसके बैग से लेकर जूतों तक आलिया के पास सभी चीजों का कलेक्शन है। गौतलब है कि बहुत ही जल्द आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फ़िल्म “ब्रह्मास्त्र” बहुत जल्द दर्शकों को बड़े परदे पर देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय की भी मुख्य भूमिका है। बता दें कि फ़िल्म का निर्देशन रणबीर के बेस्ट फ्रेंड आयन मुखर्जी कर रहे हैं। बहरहाल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर भी अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती है लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है। हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि रणबीर और आलिया ने अगर अपने रिश्ते को कबूला नहीं है तो इनसे इनकार भी नहीं किया है।