आलिशान बंगला और लाखों की गाड़ी,होते हुए भी ऐसे हार्दिक पटेल मांग रहे हैं आरक्षण

- in राष्ट्रीय

हार्दिक पटेल को कौन नहीं जानता. ये वही हैं जो पाटीदार आंदोलन की आड़ में पटेलों के साथ धोखा कर रहे हैं. हार्दिक खुद करोड़पति बन चुके हैं लेकिन बताते खुद को आंदोलनकारी हैं. हार्दिक पटेल जो कि  आरक्षण का राग अलाप रहे थे और गुजरात में जातिवाद का ज़हर घोलने में कोई कमी नहीं रख रहे थे, उन्होंने आरक्षण-आरक्षण करते-करते गज़ब का विकास किया है.

बता दें कि हाल ही में हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद में राहुल गांधी से होटल में मुलाकात की. उनकी यह मुलकात बेहद ही गुपचुप रही. जब लोगों की नज़र उन पर पड़ी तो वह मुंह छुपाने लगे. अगर वह सही हैं तो मुंह छुपाने की क्या ज़रुरत पड़ गयी? वह सीसीटीवी में कैद हो गए. होटल रूम से निकलते हुए हार्दिक के साथ दो बड़े बैग थे.

करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

अब हार्दिक के बारे में एक और चौंका देने वाली खबर सामने आई है. दो साल पहले पाटीदारों के लिए अगुवाई कर चुके हार्दिक पटेल रातोंरात स्टार बन चुके थे. उनके साथ गुजरात की मानों पूरी जनता थी. लेकिन अब एक चीज़ जो चुपचाप बहुत तेज़ी से बड़ी है, वह है हार्दिक की प्रॉपर्टी. आंदोलन की आड़ में हार्दिक करोड़ों की संपत्ति के मालिक हो गए हैं.

साथी ने लगाया ठगी का आरोप

यह खुलासा हार्दिक पटेल के पूर्व साथी रह चुके चिराग पटेल और केतन पटेल ने किया है. उन्होंने तो हार्दिक के ऊपर ठगी का आरोप भी लगाया है. चिराग और केतन की मानें तो हार्दिक ने आंदोलन की आड़ में खूब पैसा कमाया है और पाटीदारों को धोखा दिया है. उन्होंने बताया कि एक लड़का जिसकी उम्र महज़ 23 साल है, एक साल पहले तक उसके पास कुछ नहीं था और आर्थिक स्थिति बहुत ख़राब थी. लेकिन उसने एक साल ही में करोड़ों की संपत्ति कमा ली है और आज वह करोड़ों का मालिक है. भला यह कैसे संभव है!

3 मज़िला शानदार बंगला और गाड़ी                                           

हार्दिक ने ज़्यादा पढ़ाई भी नहीं की है. इसलिए उनके पास कोई खास रोज़गार और नौकरी भी नहीं हो सकती. लेकिन आरक्षण का राग अलाप-अलाप के उसने सबको बेवकूफ बनाकर गज़ब का विकास किया है. पहले हार्दिक के पास एक छोटा सा घर हुआ करता था. लेकिन अब हार्दिक के पास एक 3 मंजिला आलिशान बंगला है, जिसकी तस्वीर आप देख सकते हैं. इतना ही नहीं आरक्षण की मांग करने वाले और बेरोजगार हार्दिक के पास 35 लाख की टोयोटा फॉरच्युनर गाड़ी भी है. एक साधारण और बेरोजगार  व्यक्ति के लिए एक साल में इतना सब कुछ कमा पाना मुश्किल है.