आल‍िया के जन्म से अनजान थीं उनकी माँ, किया ऐसा सीन ज‍िसमें पीनी थी स‍िगरेट

- in मनोरंजन

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान कई बार ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त करती हैं और अपने फिल्मी दिनों की याद शेयर करती रहती हैं. इस बुधवार सोनी ने ट्विटर पर अपने फिल्मी संदूक से एक याद निकालकर दुनिया के साथ शेयर की. सोनी राजदान ने ट्विटर पर शेयर हुईं कुछ तस्वीरें के पीछे का किस्सा सुनाते हुए बताया कि वे तस्वीरें साल 1993 में आई फिल्म गुमराह की हैं. पति महेश भट्ट द्वारा निर्देशित उस फिल्म के समय सोनी, अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ प्रेग्नेंट थीं और उन्हें इस बात का कोई इल्म नहीं था.

फिल्म गुमराह में श्रीदेवी और संजय दत्त लीड रोल में थे और एक्टर अनुपम खेर से सपोर्टिंग रोल निभाया था. सिनेमा रेयर नाम के पेज की तस्वीरों को रीशेयर करते हुए सोनी ने लिखा, ‘मेरी पसंदीदा फिल्मों और सबसे सराहनीय रोल्स में से एक. श्रीदेवी के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी. बेहद संजोयी यादें. मैं उस समय आलिया के साथ प्रेग्नेंट भी थी और मुझे पता भी नहीं था. और मैंने वो सीन भी फिल्माया, जिसमें मैंने ढेर सारी सिगरेट पी थी.’

सोनी राजदान के इस ट्वीट पर फैंस ने कमेंट किया और फिल्म गुमराह के अपने फेवरेट सीन्स को याद भी किया. इतना ही नहीं फैंस ने सोनी की तारीफ भी की.

सोनी राजदान समय-समय पर अपने ट्विटर फैंस के साथ फिल्मों और अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर को पोस्ट किया था. ये उस समय की तस्वीर थी, जब सोनी राजदान 21 साल की हुआ करती थीं. इस तस्वीर को देखकर फैंस चकित रह गए थे क्योंकि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा था कि आलिया भट्ट अपनी मां सोनी की कार्बन कॉपी हैं.

आलिया भट्ट की बात करें तो वे रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. आलिया को अपने बेहतरीन एक्टिंग टैलेंट के लिए जाना जाता है. आलिया के पास इस समय बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वे अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर संग और संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान संग काम कर रही हैं. इसके अलावा आलिया बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजमौली की फिल्म RRR में नजर आने वाली हैं.