इंस्टाग्राम पर अपनी निजी तस्वीर डालकर इटली के सहायक पीएम की प्रेमिका ने किया ब्रेकअप

सोशल मीडिया के दौर में अनेक प्लेटफार्म होने के चलते लोगों के दिमाग में हमेशा कुछ नया या ऐसा अपडेट करने का आईडिया दिमाग में चलता रहता है जिससे उनके लाइक्स सिर्फ बढ़ते रहें। ऐसा ही कुछ हुआ है इटली में जहां सहायक प्रधानमंत्री मातेओ साल्विनी और उनकी प्रेमिका एलिजा इजोआर्दी का रिश्ता टूट गया।

इंस्टाग्राम पर अपनी निजी तस्वीर डालकर इटली के सहायक पीएम की प्रेमिका ने किया ब्रेकअप

लेकिन रिश्ते का ब्रेकअप कुछ इस अंदाज में हुआ की जिसे देखकर कोई नहीं कहेगा कि दोनों का रिश्ता टूट चूका है। सहायक प्रधानमंत्री मातेओ साल्विनी कि प्रेमिका टीवी ऐंकर एलिजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक निजी तस्वीर डाल कर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया।

तस्वीर बेड पर ली गयी साइड सेल्फी थी जिसे इटली में कुछ लोगों ने गरिमामय नहीं माना। रोम के सभी अखबारों एवं चैनेलों ने इस खबर को चलाया वहीं दूसरी ओर इटली और यूरोपियन कमिशन के बीच बजट को लेकर हुए झगड़े और पिछले महीने आए तूफान के कारण हुई बर्बादी की खबरें प्रमुखता बानी हुई थी।

इंस्टाग्राम पर अपनी ब्रेकअप की तस्वीर डालते हुए टीवी एंकर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘यह असल में वह नहीं है जो हमने एक-दूसरे को दिया और जिसे मैं मिस करूंगी, लेकिन वह है जो हम आज भी एक-दूसरे को देते हैं। बहुत सारा सम्मान उस सच्चे प्यार के लिए जो कभी था।’