इतनी बोल्ड दिखती है राष्ट्रपति ‛राजेन्द्र प्रसाद’ की पोती, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

- in अजब-गजब, वायरल

स्वतंत्र भारत के प्रथम राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद के बारे में तो आप सभी लोग अच्छी तरह जानते होंगे। 26 जनवरी 1950 को जब हमारा देश भारत आजाद हुआ था उस वक्त राष्ट्रपति के पद से डॉ राजेंद्र प्रसाद को सम्मानित किया गया था। इसके साथ ही साथ डॉ राजेंद्र प्रसाद को संविधान सभा में संविधान निर्माण के लिए अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया गया था। आपको बता दें कि डॉ राजेंद्र प्रसाद को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के मुख्य शिष्यों में से एक माना जाता था। भारत की आजादी के लिए अपनी जान तक न्योछावर कर देने के लिए हमेशा तैयार रहने वाले डॉ राजेंद्र प्रसाद का नाम स्वतंत्रता सेनानियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। बिहार में जन्मे डॉ राजेंद्र प्रसाद को भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान कई बार जेल की यात्रा भी करनी पड़ी थी बावजूद इसके उन्होंने कभी हार नहीं मानी। आज हम आपको देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद की खूबसूरत सी पोती के बारे में बताने वाले हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद की एक खूबसूरत सी पोती भी है जिनका नाम श्रेया नारायण है। श्रेया का जन्म 22 जनवरी 1985 को बिहार के मुजफ्फरपुर में हुआ था। बिहार के मुजफ्फरपुर में जन्म लेने वाली श्रेया आज हर एक जगह चर्चा का एक विषय बन चुकी है। आए दिन श्रेया अपनी कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें लोगों के बीच साझा किया करती है।

उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी ओर ना चाहते हुए भी खिंचा चला जाता है। उनकी हॉट बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों को देखकर इस बात को कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि श्रेया के सामने आज के जमाने में बड़ी से बड़ी हीरोइन और मॉडल भी फेल है। आज हम आपको श्रेया की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे।

श्रेया से जुड़ी यह बात हम आपको बता दें कि श्रेया ने Sony TV पर आने वाले सीरियल पाउडर से अपने टीवी कैरियर की शुरुआत की थी। पर्दे पर आने वाले सीरियल में श्रेया जूली का किरदार निभाती हुई लोगों के बीच नजर आई थी। आप सभी लोगों में से बहुत ही कम लोगों को यह बात मालूम होगी कि बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म रॉकस्टार में रणबीर कपूर की भाभी का किरदार भी श्रेया ने ही निभाया था। इस फिल्म में भाभी का किरदार निभाकर उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय लोगों के सामने दिया था।

इस फिल्म में काम करने के बाद श्रेया तनु वेड्स मनु नामक फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस दी थी। इसके बाद पर्दे पर आई फिल्म सम्राट एंड कंपनी में उन्होंने दिमागी रूप से बीमार एक लड़की का किरदार निभाया था। पहली बार श्रेया लोगों के बीच चर्चा में उस वक़्त आई जब उन्होंने इंद्र कुमार की फिल्म सुपर नानी में अभिनेत्री रेखा के साथ अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। हालांकि इस फिल्म में काम करने के बाद वह लोगों को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाई बावजूद इसके उनके अभिनय को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया।