इन क्रिकेटर्स ने अपनी ही चचेरी बहन से कर ली शादी, नाम जानकर लगेगा झटका

- in मनोरंजन

ऐसा कहा जाता है कि स्वर्ग से ही जोड़ी बन कर धरती पर आती है. प्यार किसी भी जाति, धर्म, रंग-रूप को नहीं देखता है, प्यार अद्वितीय होता है. आज हम आपको ऐसे कई क्रिकेट खिलाड़ीयो के बारे मे बताएँगे जिन्हे आश्चर्यजनक तरीके से प्यार हुआ.

इतना ही नहीं क्रिकेटरों ने अपने चचेरे भाई बहनों मे ही प्यार हो गया ओर उन्हे अपना जीवन साथी चुन लिया. आज हम आपको उन 5 क्रिकेटरों के बारे मे बताएँगे जिन्होंने अपनी चचेरी बहन से ही शादी कर ली.

वीरेंद्र सहवाग :-

इस लिस्ट मे सबसे पहला नाम आता है भारतीय क्रिकेट टिम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का, जो अपनी अद्भुत बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वीरू पाजी ने 2004 में पांच साल तक अपने प्यार आरती अहलावत के साथ डेटिंग के बाद शादी के बंधन मे बंध. सहवाग ओर उनकी पत्नी पहले चचेरे भाई-बहन थे.

शाहिद अफरीदी :-

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी अपनी चचेरी बहन नादिया अफरीदी से निकाह किया है. शाहिद के पिता ने उनकी जोड़ी को तोड़ दिया था, लेकिन वह एक दूसरे के साथ बहुत खुश है ओर उनकी चार लड़किया भी है.

सईद अनवर :-

सईद अनवर पाकिस्तानी ओपनिंग बल्लेबाज होने के साथ और एक कम मध्यम बाएं हाथ के सार्वभौमिक गेंदबाज भी हैं. सईद ने 1996 में अपनी चचेरी बहन लुब्ना से शादी की थी.

बाबर खान :-

क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ी होने के साथ-साथ बाबर खान पाकिस्तान में एक टीवी ऑन-स्क्रीन चरित्र के रूप में जाना माना नाम है. बाबर खान ने अपनी दूसरी शादी चचेरी बहन बिस्मा खान से की थी.