इन टीवी कलाकारों ने चोरी-छिपे कर ली शादी, लोग आज भी इन्हें समझते हैं कुंवारे…

- in मनोरंजन

दोस्तों बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री तक कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके है, किसी ने अपने साथी कलाकार के साथ शादी की तो किसी बिज़नेस में और किसी ने क्रिकेटर से ख़ुशी अपना घर बसा लिया इस बात को उन्होंने अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया, लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी है जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली, जिसका पता उनके फैन्स को बाद में चला था। शादी हर किसी की जिंदगी का बहुत ही महत्वपूर्ण फैसला होता हैं । दोस्तों, आज हम वायरल ब्रेकिंग्स चैनल के तहत बात करेंगे उन कलाकारों के बारे में, जिन्होंने दुनिया और मीडिया की नजरो से बचकर चोरी-छिपे शादी की हैं।

गौरव चोपड़ा और हितिषा चिरंदा :- टेलीविजन स्टार गौरव चोपड़ा का नाम उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो चुका है जिन्होंने गुपचुप शादी रचा ली। इस टीवी एक्टर का अफेयर टीवी इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस से रह चुका है।टीवी कलाकार गौरव चोपड़ा ने अपने माँ-बाप की पसंद की हुई लड़की हितिषा से १९ फरवरी को दिल्ली में शादी की । शादी में सिर्फ गौरव के खास दोस्त करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा को ही बुलाया गया । गौरव को अपनी शादी खास तरीके से करनी थी, इसलिए उन्होंने किसी को खबर न करते हुए शादी कर ली।

नेहा सक्सेना और शक्ति अरोड़ा :- टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने 6 अप्रैल को सात फेरे लिए थे, लेकिन कपल ने इसकी घोषणा मंगलवार सुबह की है. शक्ति ने पत्नी और एक्ट्रेस नेहा सक्सेना के साथ तस्वीर शेयर कर फैन्स से यह जानकारी दी.ज्यादातर लोग टीवी कलाकार शक्ति अरोड़ा को अभी तक कुंवारा ही समझते हैं । मगर आपको बता दें की शक्ति अरोड़ा ने अपनी प्रेमिका नेहा से शादी कर ली हैं । दोनों पहली बार तेरे लिए मलिका के सेट पर 2010 क्ति ने नेहा हो पहली बार देखा था तो वह उसको बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी। दोनों स्टार्स ने ‘नच बलिए सीजन 7’ में बतौर कपल हिस्सा लिया था।

रोशेल राव और कीथ सिक्वेरा :- बिग बॉस’ के सीजन 9 में साथ दिखी एक जोड़ी ने शादी कर ली इस सीजन के कंटेस्‍टेंट रहे रोशेल राव और कीथ सिकेरा गुपचुप शादी के बंधन में बंध चुके है। रोशेल राव और कीथ सिक्वेरा को ज्यादातर लोगो ने साथ में बिग बॉस ९ में देखा होगा । ये दोनों प्रेमी साथ में ही इस शो में दिखे थे । इन दोनों ने लगभग ३ साल तक एक-दूसरे के करीब आने में लगाए । मगर इन दोनों ने अपने शादी के बारे में किसी को पता नहीं चलने दिया । दोनों ने दुनिया से चोरी-छिपे 3 मार्च को शादी कर ली

अयाज खान और अमिश खान :- पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ में डॉक्टर शुभांकर का रोल प्ले करने वाले एक्टर अयाज खान ने शादी कर ली है. इस गुड न्यूज को अयाज के बेस्ट फ्रेंड करण सिंह ग्रोवर ने ब्रेक किया। अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों को यह कहकर बुलाया गया की उनकी सगाई हैं । मगर जब मेहमान सगाई वाली जगह पर पहुंचे तब जाकर पता चला की वह शादी करने वाले हैं।

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर :- बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन ने खुद से २५ साल छोटी अंकिता से शादी की। दोनों ने कई सालो तक एक-दूसरे से संबंध बनाये और २२ अप्रैल को महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी कर ली । इनकी शादी के बारे में लोगो को बाद में ही पता चला।