इन राशियों की किस्मत में लिखा है राजयोग, कभी भी छप्पर फाड़ के बरसेगा धन…

- in अद्धयात्म

इस संसार में हर एक मनुष्‍य अमीर बनने के लिये न जाने कितने प्रयास करता रहता है, इसके बावजूद उसको वह प्रगति नही मिल पाती जिसकी उसने इच्‍छा की थी, क्‍योंकि इंसान की अभिलाशा कभी पूरी नही हो पाती है, इसका कारण यह है कि वह एक बाद एक अपेक्षायें करता ही रहता है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनके जीवन में बहुत से उतार-चढ़ाव जैसी स्थिति बनी रहती है।इसी क्रम में इस बार एक ऐसा संयोग बन रहा है, जिसमें कुछ राशियों के जातकों की कुंडली में राजयोग शुरू होने वाला है।जिन राशियों में राजयोग बन रहा है वो राशियां कुछ इस प्रकार से है…
इन राशियों की किस्मत में लिखा है राजयोग, कभी भी छप्पर फाड़ के बरसेगा धन…
सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक : इन राशि वालो पर इस बार के परिवर्तन से राजयोग बन रहा है इन जातको को सफलता निश्चित तौर पर आपके कदम चूमेगी। जिससे परिवार की आर्थिक स्थिति लगातार मजबूत होगी। आपका मन प्रसन्न रहेगा माता लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी। आपके पास ऊर्जा की बहुतायत होगी पर काम के दबाव में आप परेशान होने लगते है। आज बहुत ही लाभकारी दिन नहीं है। इसलिए अपनी धन की स्थिति की जांच करें। विद्यार्थियों के लिये तैयारी की उत्‍तम समय है क्‍योंकि इस समय की गई तैयारी आगे चलकर आपके लिये आगे बढ़ने में सहायक होगें।

धनु,मकर,कुंभ,मीन : इन राशियों पर इस बार के बदलाव का विशेष प्रभाव पड़ने वाला है, हालांकि आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि हो सकती है, माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। अपने से अधिक उम्र वाले किसी इंसान की और आकर्षित हो सकते हैं। पति-पत्नी के मध्‍य प्यार बढ़ेगा। आज का दिन आपको भरपूर रोमांस भरा रहने वाला है। आज के दिन आपका साथी परेशान रहेगा। इसलिए तनाव को दूर करने के लिए बाहर घूमने जा सकते हैं। किसी नये कार्य में अगर आप पैसा लगाने जा रहे है तो अपने से बड़े की सलाह अवश्‍य ले लें। हालांकि अधिक परिश्रम पर आपको धन लाभ हो सकता है। शरकारी नौकरी करने वाले जातको की पदोन्‍नति के साथ साथ आय में वृद्धि हो सकती है।