इन राशियों वालो की जोड़ी के बीच होता है सच्चा प्यार, जाने अपने पार्टनर की राशि

- in ज्योतिष

हम सभी की यह इच्छा होती हैं कि जो हमारा लाइफ पार्टनर बने वो हमसे बहुत प्यार करें, हमारी परवाह करें और साथ ही हमारी सारी छोटी -मोटी  खुशियों को ध्यान रखें लेकिन ऐसा बहुत कम ही लोगों के साथ हो पाता है, जिनको काफी चाहने वाला लाइफ पार्टनर मिलता है। ऐसे काफी कम ही लोगों होते है, जिनके नसीब में ऐसा लाइफ पार्टनर होता हो जो अपने लाइफ पार्टनर को काफी ज्यादा प्यार करता है। यह जरूरी नहीं होता है कि आपके जैसे विचार व सोच हो ठीक वैसी ही विचार व सोच आपके लाइफ पार्टनर से मिलती-जुलती हो।

कई कपल में तो आपस में लड़ाईयां भी होती रहती हैं, आपस में इन्हीं टकराव के कारण इनका आपसी प्रेम भी खत्म हो जाता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने लाइफ पार्टनर से बहुत ज्यादा प्रेम करते हैं, उनके प्रति वफादार रहते है और उनका साथ उम्र के किसी भी पड़ाव पर ख़त्म भी नहीं होता है वो असल में आपके खूबसूरती पर फ़िदा न होकर आपके सीरत पर फ़िदा होते है। तो चलिए आपको बताते है कौन सी है वो राशि जिस पर आप आंख बंद कर के भी विश्वास कर सकते है।

मिथुन राशि : इस राशि के जातकों को ज्योतिष में काफी प्रतिभावान माना गया है, यह किसी भी निर्णय का फैसला जल्दबाजी में न लेने के बजाय उस पर काफी सोच समझकर करते हैं। इस राशि के जातकों की सबसे बड़ी खासियत यह होती है कि यह किसी पर भी विश्वास तुरंत बिना सोचे समझे कर लेते हैं। इसलिए यह अपने लाइफ पार्टनर को बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं और बिना सोचे समझे अपने पार्टनर की सारी कहीं हुई बात सच मान लेते है। इस राशि के पुरुष हो या महिला दोनों ही अपने पार्टनर को काफी टूटकर प्यार करते है और आंखे बंद कर के एक दूसरे पर विश्वास करते है।

कर्क राशि : इस राशि के जातक  ज्योतिष के अनुसार काफी स्वाभिमानी टाइप के होते है, ये किसी के भी सामने झुका नहीं करते है। लेकिन जब इनके प्यार की बात करे तो इस राशि के जातक भी अपने प्यार को जताने में कोई कमी नहीं रखते है। यह अपने लाइफ पार्टनर का काफी ज्यादा ख्याल रखते है। उनकी छोटी छोटी बातो का ध्यान रखते है और उनके पल पल की खबर भी रखते है।

कन्या राशि: इस राशि के जातको को काफी रोमांटिक माना गया है और यह कहाँ जा सकता है कि ये थोड़े चिपकू टाइप के भी होते है। यह अपने पार्टनर से काफी प्यार करते है और उन पर अपना काफी हक भी जताते हैं। यह काफी अपने पार्टनर के बारे में सोचते रहते है और उन्ही के ख्यालो में डूबे भी रहते है। ये अपने पार्टनर की किसी भी बात जल्दी बुरा भी नहीं मानते हैं और अपने पार्टनर की बात भी सुना करते हैं।

कुंभ राशि: इस राशि के जातको की अगर बात कि जाए तो यूँ तो ये लोग किसी जल्दी प्यार करते नहीं है लेकिन वहीँ अगर यह किसी के प्यार में पड़ जाये तो सारी जिंदगी उसका साथ देते हैं। यह अपने पार्टनर का हाथ काभी नहीं छोड़ते है और ये अपने पार्टनर के प्रति काफी ईमानदार व निष्ठावान बने रहते हैं और अपने पार्टनर को लेकर काफी पॉजिटिव सोचा करते है।

मीन राशि: इस राशि के जातको को तो जैसे मानो प्यार में जूनून सवार होता है। इन्हे अपने प्यार और पार्टनर के सिवा कुछ नहीं सूझता है। अपने प्यार के लिए यह किसी भी हद तक जा सकते हैं और कुछ भी कर सकते है। इन्हे अपने प्यार के अलावा ना कुछ अच्छा लगता है और ना ही बुरा कुछ समझ आता है।

यदि उनका पार्टनर उन्हें धोखा भी दे रहा हो तो भी वो सिर्फ उनको ही पसंद करते है और किसी की भी बात नहीं सुनते है। यह अपने प्यार के लिए पुरे पागल होते है और अपने पार्टनर को बहुत प्यार करते है।