इन 3 राशियों का शनि देव करेंगे बेडा पार, हो जायेंगे मालामाल…..

- in अद्धयात्म

प्रिय दोस्तों इस संसार में हर व्‍यक्ति की चाहत सिर्फ धन अर्जित करना है! जिसके लिये वह हर सम्‍भव प्रयास हमेशा ही करता रहा है! ये बात अलग है, कि उसे कभी पर्याप्त धन मिल जाता है, तो अभी नही मिलता है! अगर किसी इंसान को जितनी आवश्‍यकता उससे कम धन मिला तो घेरलू समस्‍यायें बढ़ने लगती है! क्‍योंकि इस जीवन में बिना धन के कुछ नही मिल पाता है! मौजूदा समय की मंहगई में धन की सबसे अधिक अवश्‍यकता होती है! जिसको इकत्रित करने के लिये काफी सारा परिश्रम करना होता है! ऐसे उतार चढ़ाव जीवन में हमेशा होते रहते है!

वृश्चिक राशि:- इस राशियों के जातकों को पैसों से जुड़ी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी! व्यापारियों के लिए यह समय उत्तम फलकारी बना हुआ है! स्वभाव में आत्मविश्वास की वृद्धि होगी! भाग्य का साथ मिलते रहेगा! कम परिश्रम से ही अच्छे परिणाम मिलेंगे! रिश्तेदारों के बीच चल रहा विवाद कम होगा! कोर्ट-कचहरी के मामलों में विजयी होंगे! सोच-समझकर व्यापार में निवेश करने पर भारी लाभ प्राप्त करेंगे! चिंताएं कम होंगी व शुभ समाचार प्राप्त होंगे! पढ़ाई के प्रति एकाग्रता बढ़ेगी व मन प्रसन्न रहेगा!

कुम्भ राशि:- इस राशि के जातकों को अपने परिजनों से सहयोग प्राप्त होने की पूरी संभावना है! आप को परिजनों से सहयोग प्राप्त होने की पूरी पूरी संभावना है! आपके परिवार में सुख शांति बनी रहेगी! विद्यार्थियों को मेहनत करनी पड़ेगी! साहस न खोएं और वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें! आप उन्नति की ओर बढ़ते ही रहेंगे! आपके साथी और परिवार के लोग आपसे बहुत ही खुश हो सकते है! किसी नए काम की शुरुआत करने से मन में उत्साह रहेगा!

तुला राशि:- अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर सम्बन्ध स्थापित होगा! जिससे ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि आएगी! नौकरी पेशा व्यक्तियों की आय में वृद्धि और पदोन्नति के योग बन रहे हैं! विद्यार्थी वर्ग को सफलता अवश्य मिलेगी! नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं! कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन भी हो सकता है! व्यापर में धनलाभ होगा, शेयर बाजार में निवेश शुभ रहेगा! कोई भी जोखिम भरा काम न करने पर सफलता मिलेगी!