इन 3 राशियों पर जून महीने में मंडरा रहा है मौत का खतरा, 15 से 30 रहें ज्यादा सावधान !

- in अद्धयात्म

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है मौत किसी को बता कर नही आती है इस दुनिया में कब कहाँ कैसे किसकी मौत हो जाए कोई नही कह सकता है. कभी कभार तो किसी की मौत इतनी आसानी से हो जाती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है इसलिए आज हम आपको 3 ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनपर हमेशा मौत का साया मंडराता रहता है इसलिए अगर ये 3 राशि वाले इस खतरे को टालना चाहते है तो नीचे दी गयी अपनी राशियाँ जरुर पढ़े….

इन 3 राशियों पर जून महीने में मंडरा रहा है मौत का खतरा, 15 से 30 रहें ज्यादा सावधान ! तुला राशि : तुला राशि वाले अपने घरो से 5 दिनों तक कहीं बाहर न जाए. क्योंकि इनपर मौत का खतरा मंडरा रहा है अगर ये घर से बाहर पैर रखते है तो इनके साथ कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है इसलिए अगर आपको अपनी जान प्यारी है तो सावधानी जरुर बरते !

मकर राशि : मकर राशि के लोगो को भी सावधानी बरतने की बहुत जरूरत है इनपर 20 -30 जून तक मौत का साया मंडराने वाला है जहाँ भी जाए देखकर जाए और कोई भी काम को सावधानी पूर्वक करे.

मिथुन राशि : मिथुन राशि पर भी मौत का खतरा बना रहेगा. इसलिए अगर इस खतरे से बचना चाहते है तो कल सुबह उठकर पहले स्नान करे और फिर सूर्य को जल चढाते हुए नमस्कार करे. उसके बाद जाकर शिवजी के मंदिर में पूजा करे. उनकी प्राथर्ना करे मन्त्रो का जाप करे इससे आपके उपर जो मौत का साया मंडरा रहा था वो अपने आप खत्म हो जाएगा.