इन 4 एक्ट्रेस ने छेड़खानी करने पर जड़ा था इन एक्टरों के मुंह पर जोरदार चांटा

- in मनोरंजन

बालीवुड में बहुत सारे राज छिपे है जिन्हें शायद ही कोई भी जानता हो कहा जाता है कि बालीवुड इंडस्ट्री बहुत ही बड़ी है और जीतनी बड़ी यह इंडस्ट्री है उतने ही राज इस इंडस्ट्री ने अपने अन्दर छिपाए हुए है! आज हम आपको इंडस्ट्री से छिपे हुए वह राज बताने जा रहे है जिसे जानकर आप हैरान हो जायेगे आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे बताने जा रहे है जिससे इंडस्ट्री में अगर किसी ने भी बदसलूकी की तो उन अभिनेत्रियों ने उन्हें बहुत जोर से तमाचा जड़ दिया!

इन 4 एक्ट्रेस ने छेड़खानी करने पर जड़ा था इन एक्टरों के मुंह पर जोरदार चांटा

1- उनमे सबसे पहले नाम आता है बालीवुड की मशहूर अदाकारा जयाप्रदा का आपको बता दे कि एक बार जयाप्रदा और दलीप ताहिर एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और एक सीन के दौरान दलीप बेकाबू हो गए और उन्होंने जयाप्रदा को कसकर पकड लिया! तब जया ने दलीप से बचने के लिए उन्हें कस कर तमाचा मार दिया!

2-इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है स्कारलेट विल्सन इन्होने बाहुबली फिल्म में एक आइटम गाने पर डांस किया था! और इस नाच के दौरान उनके साथ किसी ने बत्तमीजी की तो उन्होंने उस व्यक्ति को जोर दार चांटा मारा था!

3-इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती है अभिनेत्री गीतिका त्यागी, गीतिका ने अपनी पहचान वन बाई टू से बनाई थी! आपको जानकार हैरानी होगी कि गीतिका भी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है! एक कार्यक्रम के दौरान एक जाने माने डायरेक्टर ने उनके साथ बत्तमीजी करने का प्रयास किया लेकिन गीतिका ने इस हरकत के लिया तुरन्त ही उस डायरेक्टर को जोरदार तमाचा मारा था!

4-इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आती है जानी मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे,आपको बता दे कि राधिका आप्टे बालीवुड में अपने बोलने और बोल्ड सीन देने के कारण बहुत ज्यादा चर्चित है,आपको बता दे कि इस अभिनेत्री के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था साउथ की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्टर गलत इरादे से उनके पैर छू रहा था! तब राधिका आप्टे ने देर न करते हुए उसे जोरदार चांटा मारा था!

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें