इन 4 चैनलो पर होगा एशिया कप में भारत के मैचों का लाइव प्रसारण

- in खेल

आज हम बताने वाले है कि इंग्‍लैड दौरा समाप्‍त होने के पश्‍चात इंडियन टीम एशिया कप के मुकाबले में हिस्‍सा ले रही है जिसके प्रसारण को लेकर आज हम कुछ खास जानकारी देने वाले है जिसके अनुसार एशिया कप से संबंधित सभी मुकाबलों का प्रसारण डीडी नेशनल चैनल पर इस बार नही किया जायेगा बल्कि 4 अन्‍य चैनलों पर इसका लाइव प्रसारण किया जाने वाला है।

दरअसल एशिया कप 15 सितम्‍बर 2018 से शुरू होने वाला है जिसमें कुल 6 देशों की टीमें हिस्सा ले रही है जैस भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका, पाकिस्तान और अफगानिस्तान है जो कि विश्‍व की सबसे खतरनाक टीमों में से एक मानी जाती है इस बार एशिया कप भारत में नहीं बल्कि दुबई में खेला जाने वाला है एशिया कप के लिए सभी मैचो का कार्यक्रम घोषित किया जा चुका है। इस जानकारी के अनुसार इस बार प्रसारण को लेकर कुछ बदलाव लाये गये है साथ ही इंडियन टीम भी इस बार कुछ नाये खिलाडि़यों के साथ दिखने वाली क्‍योंकि इस बार एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा करते हुये विराट कोहली को आराम देकर रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। वही राजस्थान के टोंक में रहने वाले खलील अहमद को भी भारतीय टीम में अवसर दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस बार टेस्‍ट के पश्‍चात 15 सितम्‍बर से शुरू होने एशिया कप के मुकाबले काफी रोमांचक रहने वाले है वहीं अगर बात की जाये प्रसारण की तो वो इस बार डीडी नेशनल के अतिरिक्‍त 4 अन्‍य चैनलों पर किया जाने वाला है जो कि हमने नीचे दी गई तस्‍वीर में उन चौनलो के संबंध में बताया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम के सभी मैचों का लाइव प्रसारण डी डी नेशनल पर नहीं होना है क्योंकि हाल ही में इंग्‍लैड दौरे से संबंधित मुकाबलों का लाइव प्रसारण DD Sports चैनल पर दिखाया गया था। इसी को देखते हुए माना जा रहा है कि एशिया कप के लिए भारत के सभी मैचों का लाइव प्रसारण फ्री डिश में डीडी स्पोर्ट्स पर ही दिखाया जाना चाहियें। इसके अतिरिक्‍त 3 अन्‍य पेड चैनलों पर एशिया कप के सभी मुकाबलों का प्रसारण किया जाने वाला है। इस जानकारी के संबंध में आप लोग अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।