इन 5 जगहों की सैर कराते ही आपकी गर्लफ्रेंड हो जाएगी सबसे खूबसूरत

- in पर्यटन

कुछ जगहें ऐसी होती हैं जहाँ पहुँचने भर से आपका मन इतना खुश हो जाता है कि उसका रिफ्लेक्शन आपके चेहरे पर साफ़ दिखाई देता है. कहते हैं अगर मन के मुताबिक़ सबकुछ हो तो क्या बात. किसी रोते हुए चेहरे पर भी हंसी बिखर जाती है जब उसका मन खुश हो जाता है. ख़ुशी और सुन्दरता का गहरा सम्बन्ध है. अपनी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर नूर देखने के लिए उन्हें सैर कराएं इन जगहों की.इन 5 जगहों की सैर कराते ही आपकी गर्लफ्रेंड हो जाएगी सबसे खूबसूरत

आगरा

सबसे पहले जिस जगह का नाम दिमाग में आता है वो है आगरा. जी हाँ, यहीं पर शाहजहाँ ने अपनी बेगम मुमताज़ के लिए प्यार की निशानी ताज महल बनवाया है. इसे प्यार की निशानी कहते हैं. दो प्यार करने वालों के लिए इससे अच्छी जगह और कोई हो ही नहीं सकती.

जयपुर

अगर आप भी अपने हमसफ़र के चेहरे पर सुकून और नूर देखना चाहते हैं तो शहर की भीडभाड से दूर उसे राजस्थान के शहर जयपुर की सैर कराएं. यहाँ पर बहुत सी सुंदर सुंदर रानियों ने जन्म लिया. यहाँ की आबोहवा में पहुँचते ही आपकी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर अपने आप नूर बिखर जाएगा.

केरल

नेचर से प्यार करने वालों के लिए जगह बेहद ख़ास है. यहाँ पर जाने से और मात्र एक हफ्ते रहने से आपको अपने चेहरे में बदलाव साफ़ नज़र आएगा. आपको इस बात का एहसास हो जाएगा कि यहाँ की शुध्द हवा आपके चेहरे पर निखार ला रही है.

मुंबई

छोटे शहरों की रहने वाले लड़कियों के दिमाग में मुंबई कुछ इस कदर छाई रहती है कि जैसे वहां पहुँचते ही वो हीरोइन बन जाएंगी. लड़कियों को ये शहर बहुत भाता है. अपनी गर्लफ्रेंड को बस एक बार इस शहर में कुछ दिनों के लिए घुमाने ले आएं फिर देखें कैसे बदलाव होते हैं. यहाँ का फैशन आपकी गर्लफ्रेंड को मॉडर्न बना देगी.

मैसूर

महलों का शहर मैसूर अपने आप में अलग है. यहाँ पर पहुँचने से ही रानियों जैसा फील होता है. यहाँ की हवा और माहौल इतना बेहतरीन है कि लड़कियां यहाँ आकर खो सी जाती हैं. मैसूर जब आप रोड से यात्रा करते हैं तो सड़क के दोनों किनारों पर लगे पेड़ और जगह जगह खूबसूरत फूल आपकी महबूबा को रोमांचित कर देते हैं. इन जगहों की सैर करने में आपको ज्यादा समय भी नहीं लगेगा. इतना ही नहीं इसक एलिए आपकी जेब भी ज्यादा ढीली नहीं होगी. बस, ट्रेन की टिकट करवाएं और पहुँच जाएं घूमने.