इस अभिनेत्री के साथ सम्बन्ध बनाते वक़्त पकडे गए नाना पाटेकर, और फिर वहां किसी ने बना दिया बवाल….

- in मनोरंजन

नाना पाटेकर बॉलीवुड में सबसे साफ छवि वाले एक्टर रहे हैं। शायद ही कभी ऐसा हुआ हो उनका नाम किया विवाद में फंसा हो। नाना हर वक्त गरीबों की मदद करने को हमेशा तैयार रहते हैं। अपनी फिल्मों में भी वो गरीबों के लिए लड़ते नज़र आये हैं। लेकिन, तिरंगा, क्रांतिवीर और यशवंत जैसी कई देशभक्ति वाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग से एक खास पहचान बना चुके नाना पाटेकर की जिंदगी का एक किस्सा ऐसा है जिससे अभी तक ज्यादा लोग अंजान हैं। यह किस्सा है बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर का। बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला नाना पाटेकर की गर्लफ्रेंड थीं।

ऐसा था एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर का रिश्ता

नाना पाटेकर अब फिल्मों से दूरी बनाकर अपना जीवन गरीबों कि सेवा में लगा दिया है। वैसे तो नाना पाटेकर ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो आज भी बिल्कुल आम इंसानों वाली जिंदगी जीते हैं। लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड के संजीदा एक्टर के तौर पर जाने जाने वाले नाना पाटेकर का अफेयर मनीषा के साथ था।

फिल्म अग्निसाक्षी के दौरान मनीषा और नाना पाटेकर आये करीब

वैसे तो नाना अपने को-एक्टर के साथ ज्यादा मतलब नहीं रखते थे लेकिन, फिल्‍म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग के दौरान वो मनीषा कोईराला के प्यार में पड़ गए। उस वक्त नाना शादीशुदा थे लेकिन मनीषा से उनका अफेयर शुरू हो गया। देखते ही देखते यह खबर मीडिया में आग कि तरह फैल गई।

नाना पाटेकर से 20 साल छोटी थी मनीषा

कोई सोच भी नहीं सकता था कि नाना का शादीशुदा होने के बावजूद खुद से 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ अफेयर हो सकता है। फिल्म रिलीज हुई और नाना व मनीषा की रोमांस के कारण जबरदस्त हिट रही।

इस एक्ट्रेस के साथ बंद कमरे में अंतरंग अवस्था में दिखे नाना पाटेकर

इन दोनों को रिश्ते में खटास तब आई जब एक दिन मनीषा ने नाना को किसी और एक्ट्रेस के साथ बंद कमरे में अंतरंग अवस्था में देख लिया। इसके बाद, बॉलीवुड में काफी बवाल मचा और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। मनीषा कोइराला उनकी गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं।