इस अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा, कुछ दिन पहले ही हुआ था तलाक

- in मनोरंजन

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को अभी एक महीना भी नहीं गुजरा कि एक अभिनेत्री के निधन से फिर से देश को झटका लग गया. होटल में अभिनेत्री का संदिग्ध शव मिलने पर अभिनेत्री की आत्महत्या की शंका लगाई जा रही है. वहीं ये भी बताया जा रहा है कि इस अभिनेत्री का कुछ समय पहले तलाक भी हुआ था इसके अलावा कई ऐसी भी जानकारी मिली है.

दरअसल हम जिस अभिनेत्री बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल की मशहूर अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती हैं. पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी के एक होटल में पायल का संदिग्ध शव बरामद किया गया. होटल स्टाफ के मुताबिक पता चला है कि 4 सितंबर को पायल होटल में आई थीं सुबह उन्हें निकलना भी था लेकिन सुबह जब कर्मचारी उनके रूम की साफ-सफाई करने पहुंचे तो दरवाजा खटखटाने के बाद भी उनके रूम का दरवाजा नहीं खुला.

पायल बांगला की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और बंगाला के सीरियल में तक काम करती थीं. सुबह से शाम हो गई लेकिन पायल के रूम का दरवाजा नहीं खुला. जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने होटल में पहुंचकर पायल के रूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर पायल का शव पंखे से झूलता दिखाई दिया. पायल की मौत के बाद पता चला है कि कुछ दिनों पहले उनका तलाक हुआ था जिसकी वजह से वो मानसिक तौर से परेशान रहने लगी थी और शायद इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली हो.

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें