इस अमीर महिला को अपने घर के नौकर से हुआ प्यार, पति से छिपकर 4 बार करवाया…

- in अपराध

एक व्यापारी घर से ज्यादा काम में व्यस्त रहता था, इस कारण उसकी पत्नी ने अपने नौकर के साथ जिस्मानी संबंध बना लिए।  पति जब काम के सिलसिले में बाहर जाता, तो उसकी गैरमौजूदगी में पत्नी उसके ही बिस्तर पर नौकर के साथ जिस्म की प्यास बुझाती। पति को भी इस बात की खबर लगी।

 

इस बात को लेकर कई बार पति-पत्नी में विवाद भी हुआ लेकिन हर बार पत्नी बहाना बनाकर निकल जाती, लेकिन एक दिन पति ने अपनी आंखों से पत्नी की बेवफाई देख ली. पति गुस्से से आग बबूला हो गया और नौकर की गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद पति ने उसकी लाश को सुनसान जगह जाकर दफना दिया।

ये मामला पंजाब के लुधियाना का है, यहां का दिलीप चौधरी व्यापारी है।उसका नौकर घनश्याम उसके घर पर रहता था। इसी दौरान उनकी पत्नी और नौकर के बीच अवैध रिश्ते बन गए। दोनों शारीरिक संबंध बनाने लगे। जब कभी दिलीप व्यापार के सिलसिले में बाहर जाता तो नौकर उसकी पत्नी के साथ रात भर घर में रहता था।

जब इस बात की जानकारी उसे हुई तो पति-पत्नी में जमकर विवाद हुआ, लेकिन पत्नी ने अपना अपराध नहीं स्वीकार किया। दोनों में विवाद बढ़ता गया। फिर एक दिन पत्नी की हकीकत जानने के लिए पति ने एक साजिश रची और झूठा बहाना बनाते हुए शहर से बाहर जाने की बात बताई।

पत्नी नौकर संग कमरे में पूरी तरह से निश्चिंत थी कि पति शहर से बाहर है। तभी पति खिड़की के पीछे से छुपकर सारी करतूत देखता रहा. फिर वो गुस्से से घर पहुंचा और नौकर की गला दबाकर दर्दनाक हत्या कर दी।