इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा: मेरे और धोनी के बीच थे अवैध संबंध, वो थी मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

- in खेल

बॉलीवुड हसीनाओं का दिल भारतीय क्रिकेटरों पर आना आज कोई नई बात नही है। इससे पहले भी कई भारतीय टीम के खिलाडी अपने हमसफर के रूप में बॉलीवुड एक्ट्रेस को चुन चुके हैं।

अभी हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है लेकिन बॉलीवुड और क्रिकेट की जोड़ियां बहुत कम ही शादी तक पहुंच पाती हैं। उन्ही आधी प्रेम कहानीयों में से है महेंद्र सिंह धोनी की कहानी।

एक समय ऐसा था जब धोनी की शादी नही हुई थी तो उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा रहा था। साऊथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी और धोनी के प्यार के किस्से मीडिया में कुछ ज्यादा ही छा रहे थे। अब एक बार फिर बहुत दिनों बाद, दोनों के रिलेशनशिप पर चर्चा हुई है, ये चर्चा हुई है राय लक्ष्मी की तरफ से।

इन्होने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को स्वीकारा है कि उनके और धोनी के बीच रिलेशनशिप रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग जैसा है जो इतनी आसानी से नही जाएगा ।

धोनी के बाद मेरे तीन चार लोगों के साथ रिश्ते रहे है पर ये मीडिया उनको कभी कवर नही करता पर धोनी अब अपनी शादीशुदा जिन्दगी में खुश है और मै अपनी एक्टिंग पर फिलहाल फोकस कर रही हूँ। धोनी के साथ रिश्ता मेरी जिंदगी की भूल थी।